पीलीभीत: डिप्टी सीएम बृजेश पाठक के काफिले में एंबुलेंस व स्कॉर्पियो टकराई, कोई हताहत नहीं
Advertisement

पीलीभीत: डिप्टी सीएम बृजेश पाठक के काफिले में एंबुलेंस व स्कॉर्पियो टकराई, कोई हताहत नहीं

पीलीभीत में आए डिप्टी सीएम बृजेश पाठक के काफिले में चल रही एंबुलेंस काफिले की स्कॉर्पियो से टकरा गई. जिससे एंबुलेंस व स्कॉर्पियो दोनों क्षतिग्रस्त हो गए.

पीलीभीत: डिप्टी सीएम बृजेश पाठक के काफिले में एंबुलेंस व स्कॉर्पियो टकराई, कोई हताहत नहीं

मो.तारिक/पीलीभीत: पीलीभीत में आए डिप्टी सीएम बृजेश पाठक के काफिले में चल रही एंबुलेंस काफिले की स्कॉर्पियो से टकरा गई. जिससे एंबुलेंस व स्कॉर्पियो दोनों क्षतिग्रस्त हो गए. हालांकि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है लेकिन एक बड़ी घटना होने से बच गई.

दरअसल बृजेश पाठक ग्राम खाग में निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण करने जा रहे थे. तभी नेशनल हाईवे 730 पर काफिले में चल रही एंबुलेंस व स्कॉर्पियो टकरा गई. इससे दोनों ही वाहन क्षतिग्रस्त हो गए हैं. हादसा होते ही हड़कंप मच गया. जानकारी पर पता चला कि दोनों ही वाहनों में किसी को कोई चोट नहीं आई है. 

गेस्ट हाउस में थोड़ा विश्राम करने के बाद उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण करने NH-730 से जा रहे थे. तभी खाग गांव के पास यह घटना हो गई. हादसा ग्रस्त दोनों वाहनों को साइड में करा कर उप मुख्यमंत्री का काफिला आगे बढ़ा और निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण किया. उसके बाद उपमुख्यमंत्री ने जिला अस्पताल में आकर जिला अस्पताल की व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया और सीएमएस को व्यवस्थाओं को लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए. 

एक दिवसीय दौरे पर उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक व जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह पीलीभीत पहुंचे थे. पुलिस लाइन के हेलीपैड पर हेलीकाप्टर में उप मुख्यमंत्री के साथ सिंचाई एवं जलशक्ति मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह का भी आगमन हुआ था. उप मुख्यमंत्री कार में सवार होकर लोक निर्माण विभाग के गेस्टहाउस के लिए रवाना हो गए जबकि जल शक्ति व सिंचाई मंत्री पुलिस लाइन में रुके रहे और कुछ देर बाद वह हेलीकाप्टर में सवार होकर लखनऊ लौट जाएंगे. 

डिप्टी सीएम ने पत्रकार वार्ता के दौरान बताया कि वह योजनाओं का धरातल पर जाकर निरीक्षण कर रहे हैं. इसके साथ विकास कार्यों की विभाग बार समीक्षा करने आए हैं. उन्होंने कहा कि 2024 में उत्तर प्रदेश की 80 सीटों पर बीजेपी प्रचंड बहुमत से जीतेगी. विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में विपक्षी दलों के हालात काफी खराब है और वह हाशिए पर पहुंच गए हैं. उनकी नीति और एजेंडे गुंडे-माफिया, मावालियों को प्रमोट करने वाले थे. 

 

Trending news