Advertisement
trendingPhotos/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1248099
photoDetails0hindi

Sawan Bhojpuri Song: शिल्पी राज और माही श्रीवास्तव के भोजपुरी गाने 'दुल्हा देहाती' ने मचाया धमाल

भोजपुरी म्यूजिक वर्ल्ड में एक के बाद एक बोलबम गीत सावन के मौके पर रिलीज किए जा रहे हैं. इसमें खेसारी लाल यादव, रितेश पांडे और पवन सिंह के गाने इंटरनेट पर छाए हुए हैं.

1/6

भोजपुरी म्यूजिक वर्ल्ड में एक के बाद एक बोलबम गीत सावन के मौके पर रिलीज किए जा रहे हैं. इसमें खेसारी लाल यादव, रितेश पांडे और पवन सिंह के गाने इंटरनेट पर छाए हुए हैं. इसी बीच अब ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज  का गाना ‘दुल्हा देहाती चाही’ रिलीज कर दिया गया है. 

2/6

भोजपुरी गाना ‘दुल्हा देहाती चाही’ के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि माही श्रीवास्तव एक कुंवारी लड़की रोल में हैं और वो भोलेनाथ की भक्ति में लीन हैं. कभी साड़ी में तो कभी सूट-सलवार में नजर आ रही हैं. 

3/6

अपने ट्रेडिशनल लिवाज  में एक्ट्रेस बेहद ही खूबसूरत दिख रही हैं. वहीं, भोले की भक्ति में माही मंत्रमुग्ध हैं और देवों के देव महादेव से प्रार्थना कर रही हैं कि उन्हें ना रुपया पैसा चाहिए ना कुछ चाहिए, उन्हें तो देहाती दु्ल्हा चाहिए. 

4/6

वीडियो में इस बार एक्ट्रेस का हर बार एकदम अलग ही लुक देखने के लिए मिल रहा है. इसमें उन्हें कर्ली हेयर में देखा जा सकता है. इनका वीडियो यूट्यूब पर छाया हुआ है. इसे दर्शकों की ओर से काफी पसंद किया जा रहा है.

5/6

गाना ‘दुल्हा देहाती चाही’ को शिल्पी राज  ने गाया है. उनकी आवाज में ये बेहतरीन गाना है. उनकी आवाज सीधे दिल में दस्तक दे रहा है. गाने में एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव ने भी कमाल के एक्सप्रेशंस से तो जान फूंक दी है.

6/6

उनके डांस स्टेप्स भी कमाल के हैं. इस गाने के लिए लिरिक्स विजय चौहान ने लिखे हैं और म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है. प्रोड्यूसर रत्नाकर कुमार हैं. डायरेक्टर गोल्डी जायसवाल हैं. कोरियोग्राफ बॉब जैक्सन हैं.