Advertisement
trendingPhotos/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1208966
photoDetails0hindi

Fashion Tips: ऐसे पेयर करके पहनेंगी साड़ी, तो आप पर रुक जाएंगी सबकी नजर, देखिए photos...

Fashion Tips:वक्त के साथ साड़ी पहनना नई उम्र की लड़कियों को भी काफी पसंद आ रहा है. जिसकी वजह है उसे अलग-अलग तरह से स्टाइल करके पहनना. आप साड़ी को ब्लाउज की जगह अपने रेगुलर टॉप के साथ ट्राई कर सकती हैं, जो आपको कूल और स्टाइलिश लुक देगा. इन photos में देखे आप किस तरह से साड़ी को टॉप के साथ पेयर कर सकती हैं.  

ब्लेजर के साथ

1/5
ब्लेजर के साथ

अगर आप ऑफिस में साड़ी पहनने का प्लान कर रहे हैं, तो आप उसे ब्लेजर के साथ कैरी कर सकती हैं. आप अपनी साड़ी के हिसाब से अलग-अलग कलर के ब्लेजर पहन सकती हैं. अगर कलर में कोई डाउट हो, तो ब्लैक एवरग्रीन है आप इसे किसी भी साड़ी के साथ पहन सकती हैं. 

 

ऑफ शोल्डर टॉप

2/5
ऑफ शोल्डर टॉप

पियर बॉडी शेप की लड़कियों के उपर ऑफ शोल्डर टॉप बहुत फबते हैं. आप साड़ी को अपने पसंदीदा ऑफ शोल्डर टॉप के साथ पेयर करके पहन सकती हैं, ये आपको कमाल का लुक देगा. 

 

बैलून स्लीव टॉप

3/5
बैलून स्लीव टॉप

आजकल साड़ी के साथ बैलून स्लीव ब्लाउज बहुत ही ट्रेंड में है. अगर आप भी साड़ी में अपने लुक को अलग बनाना चाहती हैं, तो साड़ी के साथ बैलून स्लीव टॉप ट्राई कर सकती हैं. 

क्रॉप टॉप

4/5
क्रॉप टॉप

इन दिनों क्रॉप टॉप काफी ट्रेंड में है. स्टाइलिश लुक पाने के लिए आप साड़ी को किसी भी खूबसूरत से क्रॉप टॉप के साथ पेयर कर सकती हैं. यकीनन आपका ये लुक देखकर लोग आपसे अपनी नजर नहीं हटा पाएंगे. 

 

शर्ट के साथ

5/5
शर्ट के साथ

आपने कई बॉलीवुड सेलेब्स को साड़ी के साथ शर्ट को कैरी करते हुए जरूर देखा होगा. स्टाइलिश लुक पाने के लिए आप शर्ट के साथ साड़ी को पेयर करके पहन सकती हैं. व्हाइट शर्ट सभी साड़ियों के साथ जंचती है. आप चाहे, तो साथ में ऑक्सिडाइज ज्वैलरी भी कैरी कर सकती हैं.