Advertisement
photoDetails0hindi

Lohri Makeup:लोहड़ी पर दिखना चाहती हैं सबसे अलग तो ऐसे करें मेकअप, दिखेंगी Priyanka Chopra जैसी हसीन

Lohri Makeup: लोहड़ी में बहुत ही कम समय बचा हुआ है. Lohri का त्योहार पंजाब में धूमधाम के साथ मनाया जाता है. हर साल 13 जनवरी को ये त्योहार मनाया जाता है.  Lohri त्योहार परिवार के नए सदस्य के लिए बेहद खास होता है. घर में जब नई बहू या फिर बेबी आता है जो उस साल लोहड़ी धूमधाम के साथ सेलिब्रेट किया जाता है. आपके लिए लेकर आए हैं लोहड़ी के फंक्शन के लिए कुछ लेटेस्ट मेकअप लुक्स..

 

 

प्रियंका चोपड़ा

1/8
प्रियंका चोपड़ा

Lohri Makeup: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी पंजाबी कुड़ी है. हर तरह की ड्रेस उन पर फबती है. त्योहार के मौके पर आपका गेटअप और  मेकअप भी यूनिक होनी चाहिए.

2/8

Lohri Makeup:  हर फंक्शन में जाने के लिए हम आए दिन नए से नए लुक को कैरी करना पसंद करते हैं. लेकिन सिंपल मेकअप और लुक आपको बहुत खूबसूरत बना देगा.  

3/8

Lohri Makeup: वहीं अपनी स्किन के टेक्स्चर के अनुसार शिमर मेकअप लगाएं. त्योहार के मौके पर आपका गेटअप और  मेकअप भी यूनिक होनी चाहिए.

 

4/8

Lohri Makeup: अपनी स्किन के टेक्स्चर के अनुसार मेकअप लगाएं. आप लोहड़ी के लिए तैयार हो. ट्रेडिश्नल ड्रेस आपके लुक को भी निखार देगी.

 

मेकअप को दें शिमर टच

5/8
मेकअप को दें शिमर टच

Lohri Makeup: अगर आप आईशैडो के अलावा चेहरे पर शिमर टच देना चाहती हैं तो उंगलियों पर थोड़ा शिमर पाउडर लें और उसे गाल और ठोड़ी पर लगाएं.  इसे अच्छी तरह ब्लेंड कर लें.  

ग्लिटरी मेकअप

6/8
ग्लिटरी मेकअप

Lohri Makeup: वहीं कई बार ड्युईनेस और ग्लिटर को कैरी करना बेहद पसंद करते हैं. इस तरह का लुक आप प्लेन ऑउटफिट के साथ कैरी कर सकती हैं. इस लुक के लिए आप सबसे पहले बेस मेकअप को ड्युई रखें और मेकअप के कलर के लिए ब्लश पिंक कलर का use करें.लिप्स के लिए ग्लॉस का इस्तेमाल कर सकती हैं.

 

न्यूड मॉव लुक

7/8
न्यूड मॉव लुक

Lohri Makeup: मॉव कलर आजकल काफी पसंद किया जा रहा है. ये कलर देखने में सोबर नजर आता है, उतना ही क्लासी लुक भी देता है. ऐसा लुक आप फ्लोरल या किसी लाउड कलर के ऑउटफिट के साथ कैरी कर सकती हैं. इस दिन आप चाहे तो केवल आई मेकअप के लिए बारीक ग्लिटर का USE कर सकती हैं. आप Base के लिए ड्युई लुक भी चुन सकती हैं.

गोल्डन ग्लैम लुक

8/8
गोल्डन ग्लैम लुक

Lohri Makeup: आप अपनी स्किन कलर के हिसाब से ही परफेक्ट गोल्डन कलर का चुनाव करें. ऐसा करने से आपका लुक आकर्षक नजर आएगा. इस लुक को सोबर और लाइट कलर के ऑउटफिट के साथ कैरी कर सकती हैं. ब्लश के लिए आप वार्म पिंक और ब्रोंजर को मिक्स करके इस्तेमाल करें.