Advertisement
trendingPhotos/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1234305
photoDetails0hindi

Bhojpuri Actress सुषमा अधिकारी पहुंचीं अपने देश, कुछ ऐसे बिता रही हैं अपना वक्त, देखें तस्वीरें

भोजपुरी सिनेमा की अदाकारा सुषमा अधिकारी नेपाल की रहने वाली हैं. वह इंडिया आकर अपनी एक अलग पहचान बनाने में कामयाब हुई हैं. एक्टिंग के साथ-साथ वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के लिए लगातार अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं.

1/4

सुषमा एक मॉडल हैं और वह कई म्यूजिक वीडियो, विज्ञापनों में नजर आती हैं. साथ ही उन्होंने कुछ नेपाली फिल्मों में भी काम किया है. सुषमा अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें अपने चाहने वालों के लिए सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. 

2/4

यहां वह अपने पसंदीदा खाने का भरपूर आनंद लेती नजर आ रही हैं. उनकी डिश को देखकर ही कहा जा सकता है कि वह अपनी फिटनेस का कितना ध्यान रखती हैं. 

3/4

वैसे तो सुषमा हर तरह के आउटफिट में खूबसूरत नजर आती है, लेकिन वेस्टर्न लुक में वह बेहद कातिलानादिखती हैं. रेड कलर के वनपीस ड्रेस में सुषमा काफी अट्रैक्टिव दिख रही हैं. तस्वीर में वह होटल के टैरेस पर पोज देते नजर आ रही हैं.

4/4

भोजपुरी अदाकार ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज शेयर की है. तस्वीरों के साथ कैप्शन में 'गुड टाइम्स' लिखा है. वाकई जब भी कोई दूसरे देश से अपने देश पहुंचता है तो उन पलों की बात ही अलग होती है. ऐसे में उस शख्स के लिए ये सबसे बेहतर समय होता है.