Advertisement
trendingPhotos/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1226694
photoDetails0hindi

इस मानसून अपने पार्टनर के साथ करें Delhi Ncr के पास इन रोमांटिक जगहों की करें सैर, photos में देखें खूबसूरती


Romantic Places: आज के बिजी शेड्यूल में एक-दूसरे को टाइम ना दे पाने की वजह से झगड़े बढ़ सकते हैं. ऐसे में अपने पार्टनर को Delhi Ncr के पास इन रोमांटिक जगहों पर जाकर टाइम स्पेंड करें. यकीन मानिए आपके झगड़े पल भर में खत्म हो जाएंगे. photos में देखें इन जगहों की खूबसूरती....

 

स्काई लाउंज बार और ग्रिल

1/5
स्काई लाउंज बार और ग्रिल

अगर आप अपने पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए जगह खोज रहे हैं, तो स्काई लाउंज बार और ग्रिल आपके लिए एकदम परफेक्ट है. 19वीं मंजिल पर बनी इस जगह पर आप अपने पार्टनर के साथ डिनर करते हुए अच्छा वक्त बिता सकते हैं. 

 

गार्डन ऑफ फाइव सेंसेस

2/5
गार्डन ऑफ फाइव सेंसेस

दिल्ली पर्यटन विभाग द्वारा बनाया गया गार्डन ऑफ फाइव सेंसेस दिल्ली में घूमने की सबसे खूबसूरत जगहों में से एक है. हरियाली और फूलों के बीच इस जगह पर ले जाकर आप अपने पार्टनर को सरप्राइज दे सकते हैं. 

दमदमा झील

3/5
दमदमा झील

पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए दमदमा झील एकदम परफेक्ट है, इस जगह पर आप अपने पार्टनर के साथ वक्त बिता सकते है. 3000 एकड़ में फैली हुई  यह झील दिल्ली से बेहद पास है, तो बस इस वीकेंड तैयार हो जाइए इसकी सैर के लिए. 

 

पार्थसारथी रॉक

4/5
पार्थसारथी रॉक

पार्थसारथी रॉक JNU कैंपस में पथरीली पहाड़ियों से घिरा एक ओपन-एयर ऑडिटोरियम है. शहर के शोर से दूर यहां आप अपने पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर सकते हैं. यहां पर sunset का नजारा भी बेहद खूबसूरत होता है. 

 

पटौदी पैलेस

5/5
पटौदी पैलेस

शाही परिवार से जुड़ा पटौदी पैलेस दिल्ली एनसीआर के गुड़गांव में स्थित है. 25 एकड़ में फैली हुई यह कोठी बारिश के मौसम में बेहद खूबसूरत नजर आती है. आप अपने पार्टनर के साथ इस मानसून में पटौदी पैलेस की सैर कर सकते हैं.