ओपी राजभर को झटके पर झटका, सुभासपा के 35 पदाधिकारियों ने दिया इस्तीफा, महेंद्र राजभर के समर्थन में बनाई सुहेलदेव स्वाभिमान पार्टी
Advertisement

ओपी राजभर को झटके पर झटका, सुभासपा के 35 पदाधिकारियों ने दिया इस्तीफा, महेंद्र राजभर के समर्थन में बनाई सुहेलदेव स्वाभिमान पार्टी

OP Rajbhar News: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के मुखिया ओमप्रकाश राजभर को बड़ा झटका लगा है. उनकी पार्टी के करीब 35 लोगों ने पार्टी से बगावत कर दी है. पार्टी छोड़ने वाले लोगों ने ओमप्रकाश राजभर पर कई आरोप भी लगाए.

 

सुभासपा से 35 पदाधिकारियों ने दिया इस्तीफा (OP RAJBHAR).

35 Leaders Left SBSP: मऊ: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही हैं. ओपी राजभर को एक बार फिर बड़ा झटका लगा है. मऊ जनपद में शुक्रवार को सुभासपा की प्रदेश उपाध्यक्ष संगीता राजभर समेत 35 पदाधिकारियों ने पार्टी से इस्तीफा दिया है. इसके साथ ही एक नई पार्टी बनाने का ऐलान कर दिया है. 

महेंद्र राजभर के समर्थन में नई पार्टी का ऐलान
वहीं मऊ के एक प्लाजा में आज महापंचायत बुलाकर नाराज सुभासपा के कार्यकर्ताओं ने पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष महेंद्र राजभर के समर्थन में नई पार्टी गठन करने का ऐलान कर दिया है. इसके साथ ही नई पार्टी "सुहैलदेव स्वाभिमान पार्टी" की घोषणा कर दी गई है. कार्यकर्ताओं ने ओम प्रकाश राजभर पर उपेक्षा करने का आरोप लगाया.

यह भी पढ़ें- माफिया मुख्तार और भाई अफजाल पर प्रशासन का शिकंजा, 2.50 करोड़ की संपत्ति कुर्क

पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष महेंद्र राजभर ने बताया कि नवरात्रि में पार्टी का गठन हो जाएगा. नई पार्टी के झंडे पर सुहेलदेव की फोटो होगी. इस नई पार्टी में समाज के उपेक्षित कार्यकर्ताओं को जगह दिया जाएगा. नई पार्टी बनने से निकाय चुनाव की तैयारी कर रहे ओपी राजभर की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. बता दें कि प्रदेश उपाध्यक्ष संगीता राजभर, प्रदेश महासचिव लालजी राजभर, पूर्व जिला अध्यक्ष मऊ सोनू राजभर सहित तमाम बड़े नेताओं ने पार्टी का साथ छोड़ दिया है. 

ये बड़े सुभासपा नेता भी दे चुके इस्तीफा 
ओपी राजभर को पहला झटका वाराणसी में लगा था, जब राष्ट्रीय प्रवक्ता शशि प्रताप सिंह ने पार्टी का साथ छोड़ दिया था. उसके कुछ दिन बाद ही सपा प्रमुख अखिलेश यादव से मुलाकात करने के बाद छोटी पार्टियों के साथ नए गठबंधन को लेकर घोषणा भी की. शशि प्रताप के बाद महेंद्र राजभर ने भी सुभासपा अध्यक्ष को बड़ा झटका दिया. पार्टी के उपाध्यक्ष और महेंद्र राजभर के साथ बड़ी संख्या में सुभासपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया था. 

यह भी पढ़ें- Jitiya Vrat Katha: संतान प्राप्ति के लिए रखा जाता है जितिया व्रत,यहां पढ़ें व्रत कथा

Trending news