Muzaffarnagar news:मुजफ्फरनगर की लुटेरी दुल्हन, सुहागरात से पहले ही महिला ने ससुराल वालों के साथ किया कांड
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1760915

Muzaffarnagar news:मुजफ्फरनगर की लुटेरी दुल्हन, सुहागरात से पहले ही महिला ने ससुराल वालों के साथ किया कांड

Muzaffarnagar news: पति सुहागरात मनाने की हसरत पाले बैठा था, उधर पत्नि ने किचन से पूरे घर के खिलाफ ऐसी साजिश रच डाली की सुनने वाले भी दंग हैं. पढ़िए मुजफ्फरनगर की कथित लुटेरी दुल्हन की दास्तान

Muzaffarnagar news:मुजफ्फरनगर की लुटेरी दुल्हन, सुहागरात से पहले ही महिला ने ससुराल वालों के साथ किया कांड

अंकित मित्तल/ मुजफ्फरनगर : उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है,जिसमें एक नई नवेली लुटेरी दुल्हन अपने ससुराल वालों को बेहोश कर लाखों रुपए के माल पर हाथ साफ कर रफूचक्कर हो गई. इसकी सूचना पीड़ित दूल्हे पक्ष द्वारा संबंधित थाने में दी गई है. इस पर पुलिस ने तुरंत लुटेरी दुल्हन सहित तीन लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

दरअसल रतनपुरी थाना क्षेत्र के गांव समौली निवासी जगपाल के बेटे विकास का विवाह 26 जून को उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल निवासी गोरी के साथ खतौली कस्बे में हुआ था. शादी के बाद दुल्हन को विदा कर लड़की वाले अपने घर वापस लौट गए थे, लेकिन पहले ही रात को गोरी नाम की ये शातिर लुटेरी दुल्हन चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर दूल्हे पक्ष के पूरे परिवार को बेहोश कर अपने ससुराल से लाखों रुपए के माल को चोरी कर फरार हो गई थी. घटना का जानकारी सुबह उस समय हुआ जब परिवार के लोग बेहोशी से होश में आए तो घर का सारा सामान बिखरा हुआ पाया. लुटेरी दुल्हन घर से फरार जिसके बाद पीड़ित दूल्हे पक्ष ने रतनपुरी थाने में पहुंचकर लुटेरी दुल्हन गोरी, सोनू और राजकुमार के विरुद्ध नाम दर्ज तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है. इस मामले में पुलिस ने तुरंत तीनों आरोपियों के विरुद्ध धारा 406 और 420 में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं.

देवर को हो गया था शक

दूल्हे के भाई विजेंद्र कुमार ने बताया कि ''हमारे छोटे भाई की शादी 26 तारीख को खतौली में हुई थी. जैसे ही हम यहां से विदाई करके ले गए तो लड़की वाले तो चले गए थे एवं जैसे ही हम घर पहुंचे तो घर जाने के बाद जब सब बहू को देखकर चले गए तो रात के 10 बजे के आस पास तो बहू ने सभी को चाय पिलाई. सभी को इतना विश्वास में ले लिया कि शक की गुंजाइश ही नहीं रही. उसने यह भी बताया कि मेरी मम्मी अकेली है और अन्य मेरे घर में कोई नहीं है तो उसने हमसे अपनी मम्मी को कुछ पैसे भी दिलवाए थे, जो अमाउंट था वह लगभग एक लाख के आसपास खर्च हुआ व खतौली से कपड़े खरीदे. जैसे ही उसने चाय पिलाई तो चाय में कुछ ऐसा नशीला पदार्थ था कि सब लोग फटाफट वहीं पर लोटपोट हो गए. जैसे ही मैंने अपने भाई को देखा तो वह नशे में बिल्कुल चित पड़ा हुआ था और हमारी सेफ का लॉक खुला हुआ था. मेरी घरवाली के सोने-चांदी के गहने जिनकी कीमत लगभग 7 लाख रूपये थी व जिसमें एक मंगलसूत्र, दो सोने की चैन, दो अंगूठीया व उसके कुण्डल आदि वह सब वहां से गायब कर दिया. ''

 यह भी पढ़ें: प्रतिबंध के बाद भी ताजमहल के सामने बगीचे में महिला ने पढ़ी नमाज, सुप्रीम कोर्ट ने लगाई है रोक

लुटेरी दुल्हन को तलाश रही पुलिस

सीओ बुढ़ाना विनय कुमार गौतम ने बताया कि इस संबंध में अभियोग पंजीकृत करा दिया गया है एवं वैधानिक कार्रवाई की जाएगी, अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है और इसमें 2 टीमें लगा दी गई है.

WATCH: एक जुलाई को शनि प्रदोष व्रत, शुभ फल प्राप्ति के लिए राशिनुसार करें ये दान

Trending news