UP News: यूपी में गणतंत्र दिवस पर कहां हुई संविधान को जलाने की मांग, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
Advertisement

UP News: यूपी में गणतंत्र दिवस पर कहां हुई संविधान को जलाने की मांग, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

UP News: सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक व्यक्ति संविधान निर्माता डॉ. भीमराव अंबेडकर द्वारा रचित संविधान के बारे में अनाप-शनाप बोल रहे हैं.

UP News: यूपी में गणतंत्र दिवस पर कहां हुई संविधान को जलाने की मांग, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

नीना जैन/सहारनपुर: सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. ऐसा बताया जा रहा है कि ये वीडियो इस गणतंत्र दिवस ( Republic Day 2023 ) है. जिसमें एक वक्ता संविधान निर्माता डॉक्टर भीमराव अंबेडकर द्वारा रचित संविधान के बारे में अनाप-शनाप बोल रहे हैं. वह बोलते बोलते इतना तक भूल गए कि वह क्या बोल रहे हैं. उन्होंने संविधान को जलाने तक की बात कह डाली है. सोशल मीडिया ( Social Media ) पर वायरल ( Viral Video ) हो रहे इस वीडियो की पुष्टी जी न्यूज नहीं करता है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Ajab Gajab: नाग पंचमी नहीं बसंत पंचमी में ही 20 दिन से नागिन ने घर में जमाया डेरा, पिलाया जा रहा दूध

संविधान को लेकर बोली जा रहीं अनाप-शनाप बातें
आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सहारनपुर (Saharanpur) का बताया जा रहा है. सबसे अजीब बात ये है कि इस वक्ता को किसी ने बीच में रोका तक नहीं. विरोध करना तो दूर किसी ने चुप कराने का प्रयास तक नहीं किया. वीडियो में देखा जा रहा है कि मौके पर मौजूद सभी लोग बड़े आराम से इस वक्ता द्वारा संविधान को लेकर बोली जा रही अनाप-शनाप बातों को सुन रहे हैं.

9 सालों के लंबे इंतजार के बाद दोबारा शिफ्ट की जा रहीं चार धामों की रक्षक देवी, क्या होगी 2013 जैसी प्रलय? 

नकुड क्षेत्र के गांव टाबर का बताया जा रहा वीडियो
जानकारी के मुताबिक वीडियो सहारनपुर (Saharanpur Viral Video) जिले‌ के थाना नकुड क्षेत्र के गांव टाबर का बताया जा रहा है. इसमें गणतंत्र दिवस ( Republic Day ) के कार्यक्रम में संविधान को जलाने और बाबा साहब डॉ भीमराव अंबेडकर को भाषण को तोड़-मरोड़ कर पेश करने वाले वक्ता का वीडियो वायरल. कॉलेज की मान्यता रद्द करने की मांग. ऐसा बताया जा रहा है कि वक्ता शिक्षक है. फिलहाल, इससे ज्यादा जानकारी नहीं है. हम इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करते हैं. 

Trending news