निकाय चुनाव से पहले RLD को बड़ा झटका, मांगेराम ने रालोद का दामन छोड़ बीजेपी की तरफ से किया नामांकन
Advertisement

निकाय चुनाव से पहले RLD को बड़ा झटका, मांगेराम ने रालोद का दामन छोड़ बीजेपी की तरफ से किया नामांकन

उत्तर प्रदेश के बागपत में निकाय चुनाव से ठीक पहले आरएलडी को बड़ा झटका लगा है. जहां रालोद के वरिष्ठ नेता मांगेराम ने सेंकड़ो समर्थकों के साथ नल का साथ छोड़ दिया है. दरअसल, मांगेराम ने अपने समर्थकों के साथ बीजेपी का दामन थम लिया है.

निकाय चुनाव से पहले RLD को बड़ा झटका, मांगेराम ने रालोद का दामन छोड़ बीजेपी की तरफ से किया नामांकन

कुलदीप चौहान/बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत में निकाय चुनाव से ठीक पहले आरएलडी को बड़ा झटका लगा है. जहां रालोद के वरिष्ठ नेता मांगेराम ने सेंकड़ो समर्थकों के साथ नल का साथ छोड़ दिया है. दरअसल, मांगेराम ने अपने समर्थकों के साथ बीजेपी का दामन थम लिया है. जानकारी के मुताबिक इसके बाद ही मांगेराम को बीजेपी ने नगर पंचायत अमीनगर सराय से अध्यक्ष पद का प्रत्याशी घोषित किया है. मांगेराम ने आज नामांकन किया. इसके बाद मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि वह विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ेंगे. 

निकाय चुनाव के दूसरे चरण के नामांकन का आखिरी दिन आज 
आपको बता दें कि निकाय चुनाव के दूसरे चरण के नामांकन का आज आखिरी दिन है. इन सबके बीच आरएलडी के गढ़ में आज रालोद को बड़ा झटका लगा है, जहां रालोद के वरिष्ठ नेता और पूर्व प्रदेश महासचिव मांगेराम यादव ने अपने समर्थकों के साथ पार्टी का दामन छोड़ दिया. मांगेराम का बीजेपी के साथ जाना बहुत दो बार नगर पंचायत कस्बा अमीनगर सराय कस्बे के चेयरमैन रह चुके है.

रालोद के वरिष्ठ नेता ने सेंकड़ों समर्थकों के साथ छोड़ दिया राष्ट्रीय लोकदल
दरअसल, रालोद के वरिष्ठ नेता मांगेराम यादव ने राष्ट्रीय लोकदल को अपने सेंकड़ों समर्थकों के साथ छोड़ दिया. उन्होंने बीजेपी का दामन थामकर भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता भी ले ली है. वहीं, बीजेपी ने उनपर भरोसा जताते हुए नगर पंचायत का टिकट भी दे दिया है. वहीं, आज मांगेराम यादव ने अपना नामांकन कर विकास, स्वछता और शिक्षा समेत अन्य मुद्दों पर चुनाव लड़ने की बात कही है. अब देखना ये है की आगामी चुनाव में सपा और राष्ट्रीय लोकदल के मतों पर कितना असर पड़ता है और भाजपा को कितना फायदा होता है.

Trending news