NEET Result : फेल नोएडा की छात्रा ने सोसायटी बिल्डिंग से लगाई मौत की छलांग
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1342242

NEET Result : फेल नोएडा की छात्रा ने सोसायटी बिल्डिंग से लगाई मौत की छलांग

NEET Result 2022 - नीट एग्जाम में फेल हुई एक छात्रा ने गुरुवार को मौत की छलांग लगा दी. ये दर्दनाक वाकया नोएडा के सेक्टर 151 जेपी अमन (JP AMAN) सोसायटी का बताया जाता है. इस घटना में  20 वर्षीय बच्ची की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

NEET Result : फेल नोएडा की छात्रा ने सोसायटी बिल्डिंग से लगाई मौत की छलांग

अंकित मिश्रा/नोएडा : NEET Result 2022 - नीट एग्जाम में फेल हुई एक छात्रा ने गुरुवार को मौत की छलांग लगा दी. ये दर्दनाक वाकया नोएडा के सेक्टर 151 जेपी अमन (JP AMAN) सोसायटी का बताया जाता है. इस घटना में  20 वर्षीय बच्ची की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. NEET परीक्षा के रिजल्ट में फेल होने के चलते उसने ये छलांग लगाई. बताया जाता है कि छात्रा का परिवार टावर 5 में रहता है. लेकिन छात्रा ने छलांग 7वें टावर से लगाई. छात्रा के छलांग लगाने के साथ ही सोसायटी में जोरदार आवाज हुई और मौके पर वहां भीड़ इकट्ठा होने लगी.

Bijnor News : शहर में मंदिर के पास खेल मैदान में नमाज का वीडियो वायरल, हिंदू संगठनों को विरोध

सिक्योरिटी गार्ड औऱ परिवार से पूछताछ
थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र की घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस वहां पहुंच गई. पुलिस ने सिक्योरिटी गार्ड और पीड़ित परिवार से सवाल-जवाब किए. नीट रिजल्ट में यूपी ने रिकॉर्डतोड़ प्रदर्शन किया है. नीट यूजी परीक्षा 2022 में कुल 18.72 लाख छात्रों ने रजिस्ट्रेशन करवाया था. इसमें से 17.64 लाख छात्र एग्जाम में बैठे थे. इनमें 9.93 लाख छात्र पास हुए. राजस्थान की रहने वाली तनिष्का ने टॉप पोजिशन हासिल की . तनिष्का को 720 में से 715 अंक मिले.दिल्ली के आशीष बत्रा सेकेंड रहे.

'हम यार हैं तुम्हारे ...", मुरादाबाद की महिला सिपाही के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

अगर neet.nta.nic.in पर एग्जाम रिजल्ट देख सकते हैं.सबसे ज्यादा सफल अभ्यर्थियों की बात करें तो उम्मीदवारों की सबसे ज्यादा संख्या उत्तर प्रदेश (1.17 लाख) से हैं. दूसरे स्थान पर महाराष्ट्र (1.13 लाख) और तीसरा राजस्थान (82,548) से है. 4 अभ्यर्थियों ने नीट 2022 में 720 में से 715 अंक हासिल किए.मगर तनिष्का को टाई ब्रेकर से नेशनल टॉपर घोषित किया गया. 9 छात्र-छात्राओं ने 720 में से 710 अंक हासिल किए. यूपी के ईशान अग्रवाल राज्य के टॉपर बने हैं. ईशान  ने 720 में से 705 मार्क्स झटके. वो टॉप 20 में एकमात्र यूपी के छात्र हैं. उन्होंने पहले स्थान में यह कामयाबी हासिल की है.

 

 

Trending news