नीलकमल सिंह और शिल्पी राज का नया भोजपुरी गाना 'कमरिया डोले' मचा रहा धमाल, मिले लाखों व्यूज
topStories0hindi1387561

नीलकमल सिंह और शिल्पी राज का नया भोजपुरी गाना 'कमरिया डोले' मचा रहा धमाल, मिले लाखों व्यूज

Bhojpuri Song: नीलकमल सिंह और शिल्पी राज का नया भोजपुरी गाना 'कमरिया डोले' वेब म्यूजिक के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है.

नीलकमल सिंह और शिल्पी राज का नया भोजपुरी गाना 'कमरिया डोले' मचा रहा धमाल, मिले लाखों व्यूज

New Bhojpuri Song: भोजपुरी के सिंगर एक्टर नीलकमल सिंह इन दिनों एक से बढ़कर एक भोजपुरी गानों से अपने फैंस और ऑडियंस का फुल इंटरटेनमेंट कर रहे हैं.उनके फैंस को उनके आने वाले गानों का बेसब्री से इंतजार रहता है. ऐसे में नीलकमल सिंह का नया भोजपुरी गाना 'कमरिया डोले' वेब म्यूजिक के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है, जिसे नीलकमल सिंह और ट्रेंडिंग क्वीन शिल्पी राज ने अपनी खास शैली में गाया है.

इस गाने के वीडियो में नीलकमल सिंह और सृष्टि उत्तराखंडी ने गजब का परफॉर्मेंस किया गया है. गाने के वीडियो का लोकेशन बहुत ही भव्य और रमणीय बनाया गया है.इसका खूबसूरत फ़िल्मांकन किया गया है.गाने का लोकेशन से लेकर कस्ट्यूम तक पर विशेष ध्यान दिया गया है. यूट्यूब पर इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है. गाने को खूब लाइक और कमेंट मिल रहे हैं. साथ ही गाने पर रील्स भी बन रही हैं. 

नीलकमल सिंह का नया भोजपुरी गाना 'कमरिया डोले' के सिंगर नीलकमल सिंह, शिल्पी राज हैं,कलाकार नीलकमल सिंह, सृष्टि उत्तराखंडी हैं.गीतकार  आशुतोष तिवारी के लिखे इस गीत को मधुर संगीत से सजाया है संगीतकार सतेन्द्र ने.वीडियो डायरेक्टर पवन पाल हैं. 

इसके अलावा शिल्पी राज का एक और गाना 'कमर के टैटू' ऑडियंस के बीच आया है, जो धमाल मचा रहा है. जिसे एसएफसी म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने की वीडियो में एक्टर कुमार अभिषेक अंजन और उनकी को-एक्ट्रेस ने कमाल का डांस मोमेंट किया है, जोकि देखते ही बनता है.गाने का पिक्चराइजेशन बेहतरीन लोकेशन पर बिग लेवल पर किया गया है. एसएफसी म्यूजिक प्रस्तुत भोजपुरी गाना 'कमर के टैटू' को कुमार अभिषेक अंजन और शिल्पी राज ने गाया है.संगीतकार अनिल भाई ने गीतकार राजा के लिखे इस गीत को मधुर संगीत से सजाया है. वीडियो निर्देशक सोनू राजू हैं.इस गाने के निर्माता सुल्तान अंसारी हैं.

 

 

Trending news