Muzaffarnagar: हफ्ते भर से लापता युवक का गड्ढे में मिला शव, प्रेम प्रसंग के चलते अपहरण के बाद हत्या की आशंका
Advertisement

Muzaffarnagar: हफ्ते भर से लापता युवक का गड्ढे में मिला शव, प्रेम प्रसंग के चलते अपहरण के बाद हत्या की आशंका

मुजफ्फरनगर में एक 22 वर्षीय युवक 23 जनवरी को लापता हो गया था. परिजन काफी प्रयास करने के बाद भी युवक की तलाश नहीं कर पाए. अब युवक का शव बरामद हुआ है. पुलिस हत्या की गुत्थी सुलझाने के प्रयास कर रही है. जानिए क्या है पूरा मामला... 

Muzaffarnagar: हफ्ते भर से लापता युवक का गड्ढे में मिला शव, प्रेम प्रसंग के चलते अपहरण के बाद हत्या की आशंका

मुजफ्फरनगर: पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां बीते 23 जनवरी के एक 22 वर्षीय युवक साकिब की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई थी. युवक का शव सोमवार को परासौली नहर के पास स्थित एक गड्ढे से बरामद हुआ है. पुलिस ने इस मामले में अब तक एक महिला सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. साकिब की हत्या के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. परिजन आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. 

क्या है पूरा मामला? 
मामला फुगाना थाना क्षेत्र के गांव जोगियाखेड़ा का है. गांव का रहने वाला 22 वर्षीय युवक साकिब 23 जनवरी को अचानक लापता हो गया था. हर तरफ साकिब की तलाश करने के बाद परिजनों ने थाने में उसकी गुमशुदगी भी दर्ज कराई थी. लापता युवक की बरामदगी के लिए आला अधिकारियों द्वारा कई टीमों को लगाया गया था. सोमवार को लापता साकिब का शव परसौली नहर पटरी के पास स्थित एक गड्ढे से बरामद हुआ है. आशंका जताई जा रही है कि हत्या के बाद साकिब की डेड बॉडी को प्लास्टिक के कट्टे में भरकर यहां ठिकाने लगाया गया है. इस मामले में पुलिस अपहरण का मुकदमा दर्ज कर पहले ही तीन आरोपियों बिलाल, शकील और फरजाना को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है. 

शव मिलने की सूचना पर मृतक के परिजन सहित हजारों ग्रामीण मौके पर इकट्ठा हो गए. पुलिस के आला अधिकारी भी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक, साकिब की हत्या प्रेम प्रसंग के चलते की गई है. फिलहाल इस मामले में अब पुलिस बाकी के आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई है.

पुलिस ने दी जानकारी
मुजफ्फरनगर के एसपी देहात अतुल कुमार श्रीवास्तव ने घटना के बारे में जानकारी दी. उन्होंने बताया कि 23 जनवरी को थाने पर युवक के लापता होने की सूचना मिली थी. पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी थी. इस मामले में कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को जेल भेजा जा चुका है. अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं. एसपी ने बताया कि पोस्टमार्टम और पंचायतनामा की कार्रवाई की जा रही है. हत्या के कारणों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. एसपी ने आश्वासन दिया है कि दोषियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Trending news