मुजफ्फरनगर: 18 साल तक जिस मालिक की सेवा की, उसी ने दी ऐसी मौत... पढ़कर आपके होश उड़ जाएंगे
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1332628

मुजफ्फरनगर: 18 साल तक जिस मालिक की सेवा की, उसी ने दी ऐसी मौत... पढ़कर आपके होश उड़ जाएंगे

Muzaffarnagar Crime News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से जो खबर आई है, वह आपको थर्रा देगी. यहां पर जिस नौकर ने मालिक की 18 साल तक सेवा की, उसी नौकर का गला रेतने में मालिक ने 18 मिनट नहीं लगाए... मामला लव अफेयर का है. पढ़ें खबर-

मुजफ्फरनगर: 18 साल तक जिस मालिक की सेवा की, उसी ने दी ऐसी मौत... पढ़कर आपके होश उड़ जाएंगे

Muzaffarnagar Crime News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर पुलिस ने 29 अगस्त को गला रेतकर हुई एक नौकर जय प्रकाश की हत्या का खुलासा कर दिया है. जांच में जो तथ्य सामने आए, वह हैरान करने वाले थे. बताया जा रहा है कि मालिक और उसके बेटे ने मिलकर जय प्रकाश का गला रेता था. वह भी इसलिए क्योंकि मृतक नौकर को अपने मालिक की बेटी से प्यार था. फिलहाल, पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

यह भी पढ़ें: Love Jihad: हिन्दू बनकर बर्थडे पर बुलाया, फिर वीडियो बनाया और अंत में कर दी हद पार...

नौकर को शराब पिलाकर रेत दिया गला
मामला जानसठ कोतवाली क्षेत्र के तिसंग गांव का है. जानकारी के मुताबिक, जय प्रकाश उर्फ इस्लाम नाम का शख्स (उम्र 50 साल) बीते 17-18 वर्षों से इरफान के यहां नौकरी करता था. मालिक इरफान को भनक लगी कि नौकर के संबंध उसकी बेटी से हैं. यह बात उसको नागवार गुजरी और उसने अपने बेटे के साथ मिलकर नौकर की हत्या करने का प्लान कर लिया. बताया जा रहा है कि इरफान और बेटे ने जय प्रकाश का गला रेतकर उसके शव को गन्ने के खेत में जाकर फेंक दिया. बीती 29 अगस्त को इसी खेत में जय प्रकाश का शव खून से लथपथ पड़ा मिला था. 

18 साल से कर रहा था जिनकी सेवा, उन्होंने ही ले ली जान
पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, बिहार के रहने वाला 50 वर्षीय नौकर जय प्रकाश उर्फ इस्लाम तकरीबन 17-18 वर्षों से हत्यारोपी मालिक इरफान के यहां नौकरी करता था. इसी दौरान उसके संबंध हत्यारोपी मालिक की बेटी से बन गए थे. इसकी जानकारी होने पर मालिक इरफान ने अपने बेटे दानिश के साथ मिलकर नौकर को दारू पिलाई और उसे नशे में धुत कर दिया. इसके बाद गन्ने के खेत में ले जाकर उसका गला रेत दिया. 

यह भी पढ़ें: Almora: सवर्ण लड़की से प्यार करने की कीमत दलित को जान देकर चुकानी पड़ी, परिजनों ने किडनैप कर किया कत्ल

गांव के चौकीदार ने पुलिस को दी सूचना
पुलिस को शव की सूचना मिली तो मौके पर पहुंच पुलिसकर्मियों ने ने शव का पंचनामा भरा और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस मामले में गांव के चौकीदार की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जब अपनी तहकीकात शुरू की तो दूध का दूध और पानी का पानी हो गया.

गांव के चौकीदार ने पुलिस को दी थी सूचना
पुलिस ने जब मालिक इरफान से सख्ती के साथ पूछताछ की, तो उसने हत्या की बात कबूल ली. इस बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए एसपी ग्रामीण अतुल श्रीवास्तव ने बताया कि 29 अगस्त को एक व्यक्ति का शव गन्ने के खेत में मिला था. उसकी पहचान जयप्रकाश के रूप में हुई थी. पोस्टमार्टम में साफ हुआ कि उसका गला काट कर हत्या की गई थी. चौकीदार की एप्लीकेशन पर इस मामले में तत्काल केस दर्ज कर लिया गया. जांच के दौरान जो तथ्य प्रकाश में आए हैं, उनसे पता चला है कि मृतक नौकर के संबंध अपने मालिक की बेटी के साथ हो गए थे. इसके चलते मालिक और उसके बेटे ने एक अन्य बच्चे के साथ मिलकर इसकी हत्या कर दी थी.

यह भी पढ़ें: Mau News: सपा नेता दारा सिंह चौहान के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी, 2017 चुनाव से जुड़ा है मामला

घटना का अनावरण इस प्रकार किया गया
घटनास्थल से शराब के कुछ बारकोड मिले थे, जिनके बारे में पता किया गया. मालूम हुआ कि गांव में स्थित एक शराब की दुकान से ये शराब खरीदी गई थी. इसके बाद यह पता करने की कोशिश की गई कि शराब कौन खरीदने आया था. सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए और दुकान के स्टाफ से पूछताछ की गई. मालूम हुआ कि एक बच्चे ने यह शराब खरीदी थी. फिर उस बच्चे को ढूंढा गया और उससे सवाल किए गए. बच्चे ने बताया कि मृतक नौकर के लिए ही उसने शराब खरीदी थी और नौकर जय प्रकाश के साथ उसके मालिक और बेटे ने शराब पी थी. 

हत्या में इस्तेमाल किया गया हथियार भी बरामद
आखिर में मालिक से पूछताछ हुई और सारा मामला साफ हो गया. हत्यारोपियों की निशानदेही पर वारदात में इस्तेमाल किया गया धारदार हथियार भी बरामद कर लिया गया है. विस्तृत विवेचना की जा रही है. औरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं, जिनको जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है.

Desi Couple Dance: सपना चौधरी के गाने 'तू चीज लाजवाब, तेरा कोई न जवाब' गाने पर इस कपल ने किया रोमांटिक डांस, देख आ जाएगा मजा

Trending news