4 शादी कर चुका शख्स पांचवीं को लेकर फरार, शामली में लव जिहाद के मामले में सड़कों पर उतरे हिन्दू संगठन
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1740781

4 शादी कर चुका शख्स पांचवीं को लेकर फरार, शामली में लव जिहाद के मामले में सड़कों पर उतरे हिन्दू संगठन

Shamli News: प्रदेश में एक के बाद एक लव जिहाद के मामले सामने आ रहे हैं. शामली के आदमपुर से एक मुस्लिम लड़ने ने हिंदू लड़की का अपहरण कर लिया है. इस मामले में लड़की के परिजनों ने थाने में जमकर हंगामा किया.

4 शादी कर चुका शख्स पांचवीं को लेकर फरार, शामली में लव जिहाद के मामले में सड़कों पर उतरे हिन्दू संगठन

श्रवण शर्मा/ शामली: यूपी के शामली के बाबरी थाना क्षेत्र के आदमपुर की रहने वाली लड़की का बागपत जिले से अपहरण हो गया है. परिजनों ने आरोपी युवक व उसके तीन साथियों पर धमकी देने का आरोप लगाते हुए बाबरी थाने पर पहुंचकर प्रदर्शन किया. इस दौरान युवक और उसके साथियों की गिरफ्तारी और लड़की की बरामदगी की मांग भी की गई. अगर 2 दिन में युवती बरामद नहीं हुई तो हिंदू संगठन परिजनों के साथ मिलकर गांव में हुई एक विशाल पंचायत का आयोजन करेंगे. पुलिस ने तत्काल मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी. जिले के बाबरी थाना क्षेत्र के आदमपुर गांव  की लड़की बागपत जिले में अपनी रिश्तेदारी में गई हुई थी.

बताया जा रहा है कि इस दौरान लड़की के गांव के ही मुस्लिम युवक राशिद ने उसका वहां से अपहरण कर लिया, जिसकी रिपोर्ट बागपत के छपरौली थाने पर दर्ज कराई गई. परिजनों का आरोप है कि अपहरण के बाद आरोपी मुस्लिम युवक के साथी ने शामली में लड़की के परिजनों को धमकी देते हुए लड़की का धर्म परिवर्तन कर निकाह करने की बात कही. कानूनी कार्रवाई करने पर अंजाम भुगतने की चेतावनी भी दी. मामला दो अलग-अलग समुदाय से जुड़ा होने के चलते मौके पर हिंदू संगठनों के कार्यकर्ता भी नजर आए. मौके पर पहुंचे बघरा आश्रम मुजफ्फरनगर से स्वामी यशवीर महाराज ने कहा कि यदि पुलिस द्वारा लड़की को शीघ्रता से बरामद करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार नही किया गया, तो पंचायत की जाएगी. 

यह भी पढ़ें: क्या आजमगढ़ से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे शिवपाल, जानिए कयासों पर क्या कहा

इस मामले में बाबरी थानाध्यक्ष ने बताया कि लड़की के घर पर पहुंचकर धमकी देने के आरोप में राशिद के भाई  परवेज, नदीम शहजाद,ओर नोशाद  चार आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 452, 504 और 506 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जा रही है. परिजनों ने बताया कि आरोपी युवक पूर्व में एक मुस्लिम और चार हिंदू लड़कियों को अपने जाल में फंसाकर निकाह कर चुका है. आरोपी द्वारा यह छठी लड़की को अपने जाल में फंसाया गया है.

बृजभूषण शरण सिंह के आवास से संदिग्ध को लिया गया हिरासत में, क्या बड़ी साजिश हुई नाकाम

Trending news