Bijnor:दलित छात्र कि गला रेतकर की निर्मम हत्या, मर्डर मिस्ट्री सुलझाने में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1373531

Bijnor:दलित छात्र कि गला रेतकर की निर्मम हत्या, मर्डर मिस्ट्री सुलझाने में जुटी पुलिस

बिजनौर में एक छात्र की हत्या से सनसनी फैल गई. पुलिस अब हत्यारों की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है.

Bijnor:दलित छात्र कि गला रेतकर की निर्मम हत्या, मर्डर मिस्ट्री सुलझाने में जुटी पुलिस

राजवीर चौधरी/बिजनौर: अज्ञात हत्यारों द्वारा 9वीं कक्षा में पढ़ने वाले एक छात्र की बेरहमी से गला रेतकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है.पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वारदात बिजनौर जिले के धामपुर की है. यहां दिन दहाड़े धामपुर थाना के नगीना हाइवे के किनारे अज्ञात अपराधियों ने एक कक्षा 9 के दलित छात्र की चाकू से गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी. मृतक छात्र का नाम रोहित बताया जा रहा है. काजीवाला गांव का रहने वाला रोहित एमएम इण्टर कॉलेज मे पढ़ता था. 

वारदात वाली जगह से शराब की बोतल मिलीं

घटना स्थल के पास से पुलिस ने शराब और बियर की खाली बोतलें भी बरामद की हैं. इससे आशंका जताई जा रही है कि आरोपियों ने नशे की हालत में वारदात को अंजाम दिया है. छात्र की इस सनसनीखेज हत्या की वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. बड़ी संख्या में लोगों का मौका ए वारदात में जमावड़ा लग गया. 

यह भी पढ़ें: श्रीकांत त्यागी के समर्थन में बवालबाजी कर रहे नेता समेत 70 पर एफआईआर, यूपी पुलिस की सख्ती

पुलिस अधीक्षक ने किया दौरा

स्थानीय लोगों द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई. आनन फानन में घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने सीन ऑफ क्राइम का निरीक्षण किया. मौके से सबूत जुटाए गए हैं. स्थानीय थाना पुलिस के अलावा कुछ देर में ही जिले के पुलिस अधीक्षक दिनेश भी वारदात स्थल पर पहुंच गए. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जांच शुरू कर दी है. आरोपियों की तलाश के लिए जगह-जगह दबिश दी जा रही है. पीएम रिपोर्ट के बाद मर्डर मिस्ट्री का खुलासा होने की उम्मीद जताई जा रही है. पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह का कहना है कि जल्द ही वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पीएम रिपोर्ट से अहम सुराग मिलने की उम्मीद है.

Trending news