मामूली कहासुनी में गाजियाबाद में मर्डर, पार्किंग को लेकर हुआ था विवाद
Advertisement

मामूली कहासुनी में गाजियाबाद में मर्डर, पार्किंग को लेकर हुआ था विवाद

कई बार मामूली कहासुनी में लोग हत्या जैसी वारदात को अंजाम दे देते हैं. गाजियाबाद में महज बाइक खड़ी करने को लेकर हुए विवाद में एक युवक को मौत के घाट उतार दिया गया.

मामूली कहासुनी में गाजियाबाद में मर्डर, पार्किंग को लेकर हुआ था विवाद

पीयूष गौड़/गाजियाबाद: गाजियाबाद में हत्या की एक सनसनीखेज वारदात हुई है. यहां मामूली कहासुनी में एक शख्स को मौत के घाट उतार दिया गया.  वारदात थाना इंदिरापुर स्थित अभय खंड-4 के अनुकंपा सोसाइटी की है. मृतक का नाम परमिंदर उर्फ बबलू बताया जा रहा है, जिसकी धारदार हथियार से हमला कर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है. बताया जा रहा है मोटर साइकिल खड़ी करने को लेकर दो लोगों में विवाद शुरू हुआ. इसके बाद विवाद इस कदर बढ़ा कि दोनों में हाथापाई शुरू हो गई. इसी बीच एक शख्स ने दूसरे पर धारदार हथियार से हमला कर दिया.

 यह भी पढ़ें: यूपी में मदरसों के सर्वे पर भड़का जमीयत उलेमा-ए-हिंद , कहा, असम जैसे हालात पैदा न करे सरकार

आरोपी फरार, पुलिस कर रही तलाश
यही नहीं मृतक की पत्नी पर भी ईंट से हमला किया गया है. इससे वह भी बुरी तरह जख्मी हो गई. फिलहाल हमलावर युवक फरार बताया जा रहा है. गाजियाबाद पुलिस ने घटनास्थल से सबूत जुटाए हैं. प्रत्यक्षदर्शियों के बयान भी लिए जा रहे हैं.  पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. पुलिस की कई टीमें गठित की गई हैं. यह अलग-अलग जगहों पर छापेमार कार्रवाई कर रही हैं. हत्या की इस वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल है.

Trending news