Bulandshahr: गाजियाबाद से अपह्रत हुई थी 11 साल की बच्ची, बुलंदशहर के जंगल में मिला शव
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1453097

Bulandshahr: गाजियाबाद से अपह्रत हुई थी 11 साल की बच्ची, बुलंदशहर के जंगल में मिला शव

Bulandshahr News: यूपी के गाजियाबाद से अपह्रत 11 साल की बच्ची का शव बुलंदशहर के जंगल से बरामद किया गया है. जानिए पूरा मामला...

Bulandshahr: गाजियाबाद से अपह्रत हुई थी 11 साल की बच्ची, बुलंदशहर के जंगल में मिला शव

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) में बच्ची को अपहरण (kidnapping) का मामला सामने आया था. दरअसल, गाजियाबाद से अपह्रत हुई 11 साल की खुशी का शव बुलंदशहर में मिला है. इस मामले में जांच के दौरान गाजियाबाद पुलिस ने एक अभियुक्त की निशानदेही पर बुलंदशहर (Bulandshahr) से बच्ची का शव बरामद किया है. जानकारी के मुताबिक अपह्रत बच्ची का शव जंगल में मिला है. दरअसल, बच्ची के छोड़ने के एवज में तीस लाख रुपये की फिरौती मांगी जा रही थी. आइए बताते हैं पूरा मामला.

बुलंदशहर के सराय छबीला गांव के जंगल में मिला शव 
आपको बता दें कि बुलंदशहर (Bulandshahr Police) कोतवाली देहात क्षेत्र के सराय छबीला गांव के जंगल से अपह्रत बच्ची का शव बरामद किया गया. शव मिलने से इलाके में हड़कंप का माहौल है. इस दौरान बुलंदशहर कोतवाली पुलिस और गाजियाबाद पुलिस मौके पर पहुंची. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. पुलिस की मानें तो गला दबा कर हत्या की गई है, लेकिन जांच पूरी होने के बाद ही इसकी असल वजह पता चल सकेगी.

Azab Gazab: महिलाओं ने गपागप निगल लिए कई आभूषण, वारदात CCTV कैमरे में कैद

गाजियाबाद के नंद गांव से दो दिन पहले हुआ था बच्ची का अपहरण
आपको बता दें कि गाजियाबाद के नंद गांव थाना क्षेत्र से दो दिन पहले मृत बच्ची का अपहरण हुआ था. किडनैपर्स ने बच्ची की रिहाई के एवज में मोटी रकम की डिमांड की थी. पुलिस और परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक बच्ची को छोड़ने के एवज में तीस लाख रुपये मांगे गए थे. वहीं, अब जंगल से पुलिस ने बच्ची का शव बरामद कर कब्जे में ले लिया है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस अधिकारियों की मानें तो रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा.

TRAI: अब बगैर ट्रूकॉलर के भी हो सकेगी अनजानी कॉल की पहचान, TRAI देने वाला है खुशखबरी

Trending news