Ghazipur News: शाइस्ता के बाद अब मुख्तार अंसारी की पत्नी पर आफत, पुलिस के रडार पर अफशां अंसारी
Advertisement

Ghazipur News: शाइस्ता के बाद अब मुख्तार अंसारी की पत्नी पर आफत, पुलिस के रडार पर अफशां अंसारी

Mukhtar Ansari Crime: माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed), भाई अशरफ (Ashraf) और अतीक के बेटे असद (Asad) के खात्मे के बाद पुलिस और अधिक एक्शन में आ गई है. प्रदेश को अपराध मुक्त करने के प्रयास में अब गाजीपुर (Ghazipur) जिले की पुलिस के द्वारा इनामी अपराधियों की एक लिस्ट निकाली गई. 

 Mukhtar Ansari Crime (फाइल फोटो)

आलोक त्रिपाठी/ गाजीपुर : उत्तर प्रदेश के प्रयागराज  (Prayagraj) इन दिनों बहुत सुर्खियों में रहा है. माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed), भाई अशरफ (Ashraf) और अतीक के बेटे असद (Asad) का अंत हो गया. हालांकि अब भी योगी आदित्यनाथ की सरकार (Yogi Government) प्रदेश को अपराध मुक्त करने के प्रयास में जुटी हुई है.  

12 इनामी अपराधी
दरअसल, गाजीपुर (Ghazipur) जिले की पुलिस के द्वारा पुरस्कार घोषित अपराधियों की एक लिस्ट निकाली गई है जिसमें उन 12 अपराधियों के नाम हैं जिन पर  इनाम घोषित हैं. इस लिस्ट में एक नाम अफशां अंसारी (Afshan Ansari) का भी है जो कि माफिया मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) की पत्नी है. गाजीपुर एसपी ओमवीर सिंह की ने जिले के 12 इनामी अपराधियों की इनाम राशि बढ़ाने की लिस्ट जारी की.

मुख्तार के एक साथी पर भी इनाम 
देखने वाली बात है कि इस समय यूपी एसटीएफ माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन को तलाश रही है. लेकिन अब मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशां को लेकर भी चर्चा होने लगी है क्योंकि वो भी पुलिस रडार पर है. जारी लिस्ट के मुताबिक कोतवाली थाना क्षेत्र में 406, 420, 386, 506 के तहत अफशां अंसारी पर केस दर्ज हैं और उस पर 50 हजार का इनाम का ऐलान किया गया है. लिस्ट में मुख्तार के एक साथी जाकिर हुसैन का नाम भी है जो कि 50 हजार का इनामी बदमाश है. 

50 हजार से 5 लाख रुपये का इनाम 
गाजीपुर पुलिस की लिस्ट में सोनू मुसहर, सद्दाम हुसैन, विरेंद्र दुबे, अंकित राय, अंकुर यादव, अशोक यादव, अमित राय और अंगद राय जैसे नाम शामिल है. इन पर 25 हजार का इनाम रखा गया है. इससे पहले अतीक अहमद की  हत्या के बाद माफियाओं के खात्मा के लिए मोस्ट वांटेड क्रिमिनल्स की लिस्ट यूपी पुलिस के द्वारा तैयार की गई. इस लिस्ट में गंभीर अपराध करने वालों को शामिल किया गया है. इन पर 50 हजार से 5 लाख रुपये का इनाम रखा गया है. 

यह भी पढ़ें- Atiq Ahmed murder case LIVE UPDATES : अतीक अहमद के ISI कनेक्शन पर बड़ा खुलासा, ईडी ने कसा शिकंजा

Watch: जिस पिस्टल से असद अहमद ने उमेश पाल पर चलाई थी गोली, उसे चेक करते हुए असद का वीडियो आया सामने

Trending news