UP Crime: मुख्तार अंसारी के विधायक बेटे अब्बास अंसारी पर एक्शन, दो मंजिला मकान जमींदोज
Advertisement

UP Crime: मुख्तार अंसारी के विधायक बेटे अब्बास अंसारी पर एक्शन, दो मंजिला मकान जमींदोज

Mau News: यूपी के मऊ में माफिया मुख्तार अंसारी के विधायक बेटे अब्बास अंसारी का दो मंजिला मकान पूरी तरह जमींदोज कर दिया गया है.

UP Crime: मुख्तार अंसारी के विधायक बेटे अब्बास अंसारी पर एक्शन, दो मंजिला मकान जमींदोज

मऊ: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार लगातार माफिया पर एक्शन कर रही है. इसी के तहत मऊ सदर विधायक और माफिया मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी के दो मंजिले मकान पर दूसरे दिन ध्वस्तीकरण का कार्रवाई आज पूरी हुई. जानकारी के मुताबिक कल मशीन खराब होने और रात हो जाने से मकान जमींदोज करने की कार्रवाई पूरी नहीं की जा सकी थी. वही, आज भारी पुलिस फोर्स की मौजूदगी में बिल्डिंग को पूरी तरह जमीदोज कर दिया गया. आइए बताते हैं पूरा मामला. 

तीन थानों की पुलिस फोर्स थी मौजूद
आपको बता दें कि प्रशासन ने इस दो मंजिला इमारत को एक साल पहले ही जब्त कर लिया गया था. जानकारी के मुताबिक अब्बास अंसारी और उमर अंसारी द्वारा इन दो मंजिले मकान को बचाने के लिए कोर्ट में याचिका दायर की गई थी. इसके बाद अब्बास की याचिका बलहीन होने के कारण कोर्ट ने खारिज कर दी. इसके बाद जिलाधिकार कोर्ट के निर्देशानुसार आज कार्रवाई पूरी तरह से खत्म की गई. इस दौरान मौके पर तीन थानों की पुलिस फोर्स सहित अन्य आलाधिकारी भी मौजूद रहे.

अवैध तरीके से जमीन पर मकान का निर्माण किया गया था.
आपको बता दें कि कल देर रात होने के वजह से और मशीन में कुछ दिक्कत आ गई थी. मशीन में  दिक्कत आने से 2 मंजिला इमारत को गिराया नहीं जा सका. जानकारी के मुताबिक कल इसका कुछ हिस्सा ही गिराया गया था. आज लगभग चार घंटों की मशक्कत के बाद मकान को पूरी तरह से गिरा दिया गया. माफिया मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी द्वारा अवैध तरीके से इस जमीन पर मकान का निर्माण किया गया था.

जिलाधिकारी के आदेश पर हुआ एक्शन
जानकारी के मुताबिक इस जमीन पर अब्बास द्वारा कब्जा करवाकर घर बनवाया गया था. इसका मानक के अनुसार नक्शा भी स्वीकृत नहीं था. इसके बाद जिलाधिकारी के निर्देशानुसार आज इस दो मंजिले इमारत को ध्वस्त कर दिया गया.

Trending news