Ghazipur: एमपी एमएलए कोर्ट में 10 जनवरी को होगी मुख्तार अंसारी की फिजिकल पेशी, कोर्ट ने दिया आदेश
Advertisement

Ghazipur: एमपी एमएलए कोर्ट में 10 जनवरी को होगी मुख्तार अंसारी की फिजिकल पेशी, कोर्ट ने दिया आदेश

  गाजीपुर के एमपी एमएलए कोर्ट ने माफिया मुख्तार अंसारी को 10 जनवरी यानी कल फिजिकल के तौर पर पेश होने का आदेश दिया है. 15 जुलाई 2001 में गाजीपुर के मोहम्मदाबाद के उसरी चट्टी पर मऊ जा रहे माफिया मुख्तार अंसारी के काफिले पर हमला हुआ था.

Ghazipur: एमपी एमएलए कोर्ट में 10 जनवरी को होगी मुख्तार अंसारी की फिजिकल पेशी, कोर्ट ने दिया आदेश

आलोक त्रिपाठी/गाजीपुर:  गाजीपुर के एमपी एमएलए कोर्ट ने माफिया मुख्तार अंसारी को 10 जनवरी यानी कल फिजिकल के तौर पर पेश होने का आदेश दिया है. 15 जुलाई 2001 में गाजीपुर के मोहम्मदाबाद के उसरी चट्टी पर मऊ जा रहे माफिया मुख्तार अंसारी के काफिले पर हमला हुआ था. जिसमें मुख्तार अंसारी के गनर और एक अन्य साथी की मौत हुई थी और कई लोग घायल हो गए थे. मुख्तार अंसारी के कल कोर्ट में पेशी को लेकर गाजीपुर जिला प्रशासन हरकत में हैं. खुद जिलाधिकारी और एसपी ने भारी फोर्स के साथ न्यायालय परिसर की सुरक्षा का जायजा लिया. दरअसल, मुख्तार अंसारी के पेशी को लेकर चप्पा चप्पा पर कल पुलिस की कड़ी निगरानी रहेगी.

Hindu Calendar 2023: साल 2023 में होंगे 13 महीने, 2 माह का होगा सावन, 19 साल बाद बन रहा ये संयोग

चर्चित उसरी कांड में मुख्तार अंसारी की पेशी 
आपको बता दें कि मामले में मुख्तार अंसारी ने चर्चित उसरी कांड में माफिया बृजेश सिंह को मुख्य आरोपी बनाया है. उसी मामले में मुख्य गवाह मुख्तार अंसारी की गवाही के लिए एमपी एमएलए की कोर्ट ने फिजिकल के तौर पर मुख्तार अंसारी को पेश होने का आदेश दिया है. जिसको लेकर आज डीएम एसपी खुद कचहरी परिसर में भारी फोर्स के साथ सुरक्षा को लेकर जायजा लिया. दरअसल, माफिया मुख्तार अंसारी को बांदा जेल से पेशी के लिए गाजीपुर एमपी एमएलए स्पेशल कोर्ट लाया जाएगा.

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

मामले में पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी
इस मामले में पुलिस अधीक्षक गाजीपुर ओमवीर सिंह ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि कल मुख्तार अंसारी की हत्या के मामले में पेशी होनी है. मुख्तार अंसारी के पेशी को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए जाएंगे. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि न्यायालय परिसर समेत आस-पास के इलाकों में सुरक्षा को लेकर कड़ी निगरानी की जाएगी. इतना ही नहीं खास सुरक्षा के लिए पुलिस बल और पीएसी बल को भी लगाया जाएगा.

Trending news