6 महीने बाद जेल से रिहा हुई मुख्तार अंसारी की बहू निखत, एक साल के बेटे को देख फफक कर रो पड़ी
Advertisement

6 महीने बाद जेल से रिहा हुई मुख्तार अंसारी की बहू निखत, एक साल के बेटे को देख फफक कर रो पड़ी

Mukhat Ansari Daughter in Law Nikhat Bano: माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की बहू निखत को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद गुरुवार की देर रात जेल से रिहा कर दिया गया. वह 6 महीने से चित्रकूट जेल में बंद थी. 

Mukhat Ansari Daughter in Law Nikhat Bano

Nikhat Ansari: माफिया मुख्तार अंसारी की बहू और मऊ से विधायक अब्बास अंसारी की पत्नी निखत बानो को चित्रकूट जिला जेल से रिहाई मिल गई. निखत करीब 6 महीने बाद  गुरुवार रात जेल से बाहर आई. निखत को घर ले जाने के लिए उसका एक साल का बेटा और भाभी पहुंचे थे. बेटे को देखते ही निखत ने उसे गले से लगा लिया और काफी देर तक उसे पकड़कर रोती रही. इसके बाद कार में बैठकर अपने घर के लिए रवाना हो गई. 

बीते 11 अगस्त को ही निखत को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिली है. मुख्तार की बहू ने सुप्रीम कोर्ट में अपने एक साल के बच्चे का हवाला देते हुए मानवीय आधार पर जमानत की गुहार लगाई थी, जिसे मंजूर करते हुए शीर्ष न्यायालय ने रिहाई के आदेश दिए थे.
जस्टिस एएस बोपन्ना और एमएम सुंदरेश की खंडपीठ ने राहत देते हुए कहा था कि याचिकाकर्ता एक महिला है और एक साल के बच्चे की मां है. 

10 फरवरी को गिरफ्तार हुई थी निखत 
गौरतलब है कि निखत अंसारी को बीते 10 फरवरी को विधायक पति अब्बास अंसारी से जिला कारागार चित्रकूट में अवैधानिक तरीके से मुलाकात करते हुए गिरफ्तार किया गया था. उसके पास से दो एंड्रॉइड मोबाइल, विदेशी मुद्रा और करेंसी बरामद की गई थी. इस मामले में प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई करते हुए जेल अधीक्षक अशोक सागर, डिप्टी जेलर समेत आठ लोगों को निलंबित करते हुए FIR दर्ज करवाई थी. 

लगे थे ये आरोप
आरोप है कि विधायक अब्बास और निखत जेल में गवाहों को धमकाना, वसूली करना और जेल से फरार होने की साजिश रच रहे थे. इस खुलासे के बाद हड़कंप मच गया था. जिसके बाद अब्बास अंसारी को चित्रकूट जिला कारागार से कासगंज कारागार में शिफ्ट कर दिया गया था. निखत को रिमांड पर लेकर पूछताछ की गई थी. 

Farrukhabad News: फर्रुखाबाद में लोगों के लिए आई नई मुसीबत, चिता जलाने तक के लिए नहीं मिल रही जगह 

लखनऊ से दिल्ली की फ्लाइट तो ट्रेन से भी फिसड्डी निकली, एयरपोर्ट पर यात्रियों ने काटा हंगामा

Watch: जेल से रिहाई होते ही बच्चे से लिपटकर फूट-फूट कर रोई मुख्तार की बहू निखत अंसारी, देखें वीडियो

Trending news