Mirzapur: मिर्जापुर में बेरहम मां ने सोते हुए तीन बच्चों को कुएं में फेंका, पुलिस से बचने के लिए रचा ये ढोंग
Advertisement

Mirzapur: मिर्जापुर में बेरहम मां ने सोते हुए तीन बच्चों को कुएं में फेंका, पुलिस से बचने के लिए रचा ये ढोंग

आधी रात में एक महिला ने अपने तीन बच्चों को नींद से उठाकर कुएं में फेंक दिया उसके उसके बाद कमरे में जाकर अंदर से आग लगा ली. वारदाटी से इलाके में हडकंप मच गया. 

Mirzapur: मिर्जापुर में बेरहम मां ने सोते हुए तीन बच्चों को कुएं में फेंका, पुलिस से बचने के लिए रचा ये ढोंग

राजेश मिश्रा: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक बेरहम मां ने अपने तीन बच्चों को कुएं में फेंककर खुद को कमरे में बंद कर आग लगा ली. घटना की जानकारी मिलते ही इलाके में हडकंप मच गया.  वारदात पर पहुंची पुलिस ने तीनों बच्चों के शवों को गहरे कुएं से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की तफ्तीश में जुट गई. 

यहां की है घटना 
मिर्जापुर के संतनगर थाना इलाके के पंजरा गांव में चंदा अपने तीन बच्चों के साथ रहती थी. चंदा ने बताया कि उसका पति दो महीने पहले ही कमाने के लिए मुंबई गया है. उसने बताया कि उसका पति मुंबई में मजदूरी करता है. 

ऐसे दिया वारदात को अंजाम  
चंदा अपने तीन बच्चों आकाश, 8 वर्ष, कीर्ति 2 वर्ष और अन्नू 1 वर्ष के साथ घर पर ही रही थी. पुलिस पूछताछ में चंदा ने बताया कि घर में क्लेश की वजह से उसने अपने बच्चों को आधी रात को नींद से उठाकर घर के बाहर स्थित कुएं में फेंक दिया और उसके बाद अंदर जाकर कमरे में आग लगा ली. आग लगने के बाद महिला जोर-जोर से चिल्लाती हुई घर से बाहर भागी. महिला की चीख पुकार सुनकर ग्रामीण इकठ्ठा हो गए. 

ग्रामीण रह गए भौचक्के
महिला के शोर मचाने के बाद मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गई. घटना की सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जब तफ्तीश शुरू की तो उसने चौंकाने वाला खुलासा किया. पुलिस को पूछताछ में चंदा ने जानकारी दी कि पंचरा गांव में पारिवारिक क्लेश का चलते उसने ही आधी रात को अपने तीनों बच्चों को कुएं में फेंक दिया है. यह सुनकर पुलिस के साथ साथ ग्रामीणों के होश उड़ गए. 

कुएं से निकाले बच्चों के शव 
जानकरी के अनुसार दो बच्चे अपने दादा श्यामधर के पस सो रहे थे. आधी रात को चंदा ने एक एक करके तीनों बच्चों को गहरे कुएं में फेंक दिया. पुलिस ने कुएं में से कीर्ति अरु अनु के शव बरामद कर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया जबकि आकाश के शव की तलाश जारी है. वहीं पुलिस ने आरोपी चंदा को हिरासत में लेकर उसके खिलाफ क़ानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है.

WATCH: जानें Sexual Favour मांगने जैसे आरोपों के बाद भी WFI Chief बृजभूषण शरण सिंह क्यों नहीं हुए गिरफ्तार

Trending news