मोस्ट वांटेड डॉन बद्दो सोशल मीडिया पर एक्टिव, पुलिस ने जारी किया था रेड कॉर्नर नोटिस
Advertisement

मोस्ट वांटेड डॉन बद्दो सोशल मीडिया पर एक्टिव, पुलिस ने जारी किया था रेड कॉर्नर नोटिस

2 लाख 50 हजार रुपये का इनामी बदमाश बदन सिंह बद्दो इंस्टाग्राम से एक बाद एक पोस्ट करता है, लेकिन पुलिस के हाथ अब तक नहीं आ पा रहा है.

मोस्ट वांटेड डॉन बद्दो सोशल मीडिया पर एक्टिव, पुलिस ने जारी किया था रेड कॉर्नर नोटिस

लखनऊ : उत्तर प्रदेश का टॉप मोस्ट माफिया बदन सिंह बद्दो एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गया है. बदन सिंह बद्दो के इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ घंटे पहले तीन पोस्ट डाले हैं. यूपी का टॉप मोस्ट माफिया बदन सिंह बद्दो ढाई लाख का इनामी है. पिछले 4 साल से यूपी पुलिस एसटीएफ और तमाम एजेंसियां बद्दो की तलाश में जुटी हुई है, लेकिन उसका कोई सुराग आज तक पुलिस के हाथ नहीं आया. पुलिस ने बदन सिंह पर शिकंजा कसने के लिए उसके दोस्तों ओर जरायम के साथियों पर खूब कार्रवाई की. कई बेनामी संपत्तियों को सीज किया गया और उसका आलीशान महल भी ध्वस्त कर दिया गया.

इतना ही नहीं महंगी लाइफस्टाइल और बेहद शातिर बदन सिंह बद्दो यूपी पुलिस को चैलेंज करने से नहीं चुक रहा है. एक के बाद एक सोशल मीडिया पर पोस्ट ने बदन सिंह को हमेशा चर्चाओं में रखा. साथ ही यूपी पुलिस के लिए हर बार एक नया चैलेंज बदन सिंह तैयार कर देता है. 

इसके पहले भी करीब एक महीना पहले बदन सिंह के इंस्टाग्राम हैंडल से पोस्ट डाली गई थी. मेरठ पुलिस ने जब इंस्टाग्राम हैंडल की लोकेशन निकाली तो वह लंदन मिली और फिर मामला शांत हो गया, लेकिन अब से कुछ घंटों पहले ही बदन सिंह ने एक बार फिर तीन पोस्ट डालकर पुलिस महकमे में हड़कंप मचा दिया है. 2018 में बदन सिंह बद्दो मेरठ के एक होटल से फरार हो गया था. 

गाजियाबाद से हुआ था फरार

पुलिस कस्टडी में गाजियाबाद में पेशी के बाद पुलिस वालों से आया था और फिर होटल में पार्टी के बाद बदन सिंह फरार हो गया. फरारी के इस मामले में उसने अपने कई साथियों का इस्तेमाल किया, जिन्हें पुलिस ने बाद में जेल भेज दिया, लेकिन बदन सिंह का कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है. इतना ही नहीं पिछले 4 साल से बदन सिंह को पुलिस तलाश हो रही है, लेकिन आज तक उसका रेड कॉर्नर नोटिस जारी नहीं कर पाई. पुलिस को नहीं पता कि बदन सिंह देश में है या फिर सात समंदर पार भाग गया.

Watch: बागेश्वर धाम के धीरेन्द्र शास्त्री ने प्रेम के सवाल पर दिया ये जवाब

Trending news