टॉयलेट मे मोबाइल छिपा टीचर का बना रहा था अश्लील वीडियो, रिकॉर्डिंग चलती देख दंग रह गई टीचर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1448761

टॉयलेट मे मोबाइल छिपा टीचर का बना रहा था अश्लील वीडियो, रिकॉर्डिंग चलती देख दंग रह गई टीचर

Moradabad News: मुरादाबाद से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक महिला एसोसिएट प्रोफेसर का डिग्री कॉलेज के टॉयलेट में अश्लील वीडियो बनाने के आरोपी चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

सांकेतिक फोटो.

आकाश शर्मा/मुरादाबाद: यूपी के मुरादाबाद जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां डिग्री कॉलेज के टॉयलेट में मोबाइल छिपाकर अश्लील वीडियो बनाने का आरोप एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी पर लगा है. महिला एसोसिएट प्रोफेसर ने इसको लेकर थाना मझोला में मुकदमा दर्ज कराया था, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा है. 

जानिए क्या है पूरा मामला
दरअसल बीती 15 तारीख को मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र स्थित केजीके डिग्री की एक एसोसिएट प्रोफेसर ने कॉलेज के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी पर टॉयलेट में मोबाइल की वीडियो ऑन करके छिपा कर रख अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था. महिला शिक्षिका का आरोप था कि जब वह टॉयलेट इस्तेमाल के लिए गयी तो चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी का मोबाइल अंदर छुपाकर रखा गया था, जो अश्लील वीडियो रिकॉर्ड करती हालत में ऑन था और वीडियो रिकॉर्ड कर रहा था. 

जिसके बाद महिला टीचर ने मोबाइल कब्जे में लेकर कॉलेज प्रशासन को बताया और विभागीय जांच की मांग की थी. जिसके बाद कॉलेज प्रशासन मे हड़कंप मच गया. इसके अलावा कॉलेज के प्रिंसिपल ने भी आरोपी के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की बात कही थी, क्योंकि आरोपी घटना के बाद से फरार हो गया था. इसलिए पुलिस भी उसको नहीं पकड़ पा रही थी, लेकिन शनिवार को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर और उसको मोबाइल की जांच की जिसके बाद आरोपी को जेल भेज दिया है.

मामले मे मुरादाबाद के एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया कि आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर तत्काल उसको गिरफ्तार कर लिया गया है. उसका मोबाइल भी बरामद कर लिया गया है, उसके द्वारा इस तरह का प्रयास करने का मामला सामने आया है और सम्बंधित जो भी धाराएं हैं, उनमें उसको जेल भेजा गया है. वहीं मोबाइल की वीडियो जांच के सम्बन्ध में जब एसपी सिटी से पूछा गया तो उनका कहना है कि आरोपी द्वारा वीडियो बनाने का प्रयास किया गया है. उस तरह का वीडियो तो रिकवर नहीं हुआ है लेकिन उसमें कुछ वीडियोज हैं, जिससे लग रहा है कि उसके द्वारा इस तरह की कोशिश की गयी थी, हालांकि वो उसमें सफल नहीं हो पाया.

Trending news