Monkey Attack: बंदरों के हमले से बचाने के प्रयास में तीसरी मंजिल छत से गिरा वृद्ध, हुई मौत
Advertisement

Monkey Attack: बंदरों के हमले से बचाने के प्रयास में तीसरी मंजिल छत से गिरा वृद्ध, हुई मौत

UP News: मथुरा में बंदरों के हमले से खुद को बचाने के प्रयास में तीसरी मंजिल की छत से एक वृद्ध गिर गया. जानिए फिर क्या हुआ.

Monkey Attack: बंदरों के हमले से बचाने के प्रयास में तीसरी मंजिल छत से गिरा वृद्ध, हुई मौत

मथुरा: उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh ) के मथुरा ( Mathura ) में बंदरों का आतंक जारी है. बंदरों ( Monkeys Attack ) के हमले से खुद को बचाने के प्रयास में तीसरी मंजिल की छत से एक वृद्ध गिर गया. इसके बाद आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया. जहां चिकित्सकों ने वृद्ध को किया मृत घोषित कर दिया. वहीं, बंदरों के आतंक से क्षेत्रवासी भी परेशान हैं. इससे पहले भी बंदरों के आतंक से कई लोगों की जान जा चुकी है. 

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

बंगाली घाट चौकी का मामला
मामला मथुरा के थाना कोतवाली क्षेत्र स्थित बंगाली घाट चौकी मारू गली का है. जहां चौकी मारू गली निवासी शिवलाल चतुर्वेदी घर की तीसरी मंजिल पर टहल रहे थे. तभी कुछ बंदरों के झुंड ने उनको चारों तरफ से घेर लिया. जबतक वह कुछ समझ पाते तब तक बंदरों ने उन पर हमला बोल दिया. इसी हमले से बचने के प्रयास में वह तीसरी मंजिल से अचानक जमीन पर आ गिरे.

अचानक तेज आवाज सुनते ही आसपास के लोग मौके की तरफ दौड़कर पहुंचे. आनन-फानन में घायल शिवलाल चतुर्वेदी को पड़ोसियों ने उठाकर हॉस्पिटल पहुंचा. जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद वृद्ध शिव लाल चतुर्वेदी को मृत घोषित कर दिया. इस घटना से परिजनों में हडकंप मच गया.

बंदरों के आतंक से छुटकारा पाने के लिए प्रशासनिक अधिकारियों को लोग दे चुके प्रार्थना पत्र
यहां गौर करने वाली बात यह है कि बंदरों के आतंक से छुटकारा पाने के लिए कई बार स्थानीय लोगों ने नगर निगम के अधिकारियों समेत जिला प्रशासन के अधिकारियों को प्रार्थना पत्र दिया जा चुका हैं, लेकिन कोई सुनवाई नहीं. आज तक चौबिया पाड़ा नवासियों को बंदरों के आतंक से निजात नहीं मिल सका है. स्थानीय निवासी घरों में कैद रहने को मजबूर हैं.

UP Nikay Chunav 2022: कब से शुरू हुई नगर निगम की कहानी, कब-कब हुई सभी नगर निगम की स्थापना

Trending news