Banda News: आंगन में सो रहे मासूम को उठा ले गया बंदर, फिर छत से फेंका, हुई दर्दनाक मौत
Advertisement

Banda News: आंगन में सो रहे मासूम को उठा ले गया बंदर, फिर छत से फेंका, हुई दर्दनाक मौत

UP News: बांदा में आंगन में सो रहे मासूम को बंदर उठा ले गया. बंदर ने उसे छत से फेंका दिया. इससे मासूम की दर्दनाक मौत हो गई.

Banda News: आंगन में सो रहे मासूम को उठा ले गया बंदर, फिर छत से फेंका, हुई दर्दनाक मौत

अतुल मिश्रा/बांदा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बांदा (Banda) में एक दो माह के मासूम को आंगन में सो रहा था. जब बच्चा सो रहा था, तभी सोते समय उसे बंदर उठा ले गया. जानकारी के मुताबिक बंदर पहले उसे छत पर ले गया. वहां से उसने बच्चे को नीचे फेंक दिया, जिससे नवजात बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. वहीं, इस घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Petrol Pump: योगी सरकार ने UP में पेट्रोल पंप खोलना किया आसान, जानिए शर्तें

आपको बता दें कि पूरा मामला तिंदवारी थाना के छापर गांव का है. जानकारी के मुताबिक परिजनों ने शव का बगैर पोस्टमार्टम कराए अंतिम संस्कार कर दिया. आपको बता दें कि छापर गांव के रहने वाले विश्वेशर वर्मा का दो माह के बेटे को आंगन में सुलाया गया था. वहीं, मंगलवार की देर शाम कुछ बंदर घर में आ गए. इस दौरान बच्चे की मां घर के अन्य कामों में जुटी हुई थी. तभी अचानक एक बंदर नवजात बच्चे को उठाकर सीढ़ी से छत पर लेकर जाने लगे. तभी बच्चे की रोने की आवाज सुनकर परिजन उस तरफ दौड़े. उन्होंने शोर मचाना शुरू किया, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी.

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

बंदर ने उसे छत से नीचे फेंक दिया.
दरअसल, जब बंदर बच्चे को लेकर छत पर भागे, उसी समय बंदर ने उसे छत से नीचे फेंक दिया. जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गयी. फिर भी परिजन आनन फानन में एक पड़ोस के रहने वाले डॉक्टर के पास ले गए. जहां डॉक्टर ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया. वहीं, परिजनों ने बगैर पोस्टमार्टम कराए बच्चे का अंतिम संस्कार भी कर दिया. इस घटना से मां सहित परिवार के लोगों का रो रोकर बुरा हाल हैं. आपको बता दें कि विश्वेशर मजदूरी करके जैसे तैसे अपने परिवार का भरण पोषण करता है. 

Trending news