Mirzapur News: मिर्जापुर रेलवे स्टेशन पर पुलिस को मिला लावारिश ट्राली बैग, बैग खोलने पर उड़े होश
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1577955

Mirzapur News: मिर्जापुर रेलवे स्टेशन पर पुलिस को मिला लावारिश ट्राली बैग, बैग खोलने पर उड़े होश

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मिर्जापुर (Mirzapur) रेलवे स्टेशन (Mirzapur Railway Station) पर आज सुबह लावारिश बैग मिलने से हड़कंप मच गया. ट्राली बैग यात्रियों के बेंच के पास मिला. वाराणसी से पहुंचे बम निरोधक टीम ने बैग को खोला तो टीम के होश उड़ गए.

मीरजापुर/राजेश मिश्र: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मिर्जापुर (Mirzapur) रेलवे स्टेशन (Mirzapur Railway Station) पर आज सुबह लावारिश बैग मिलने से हड़कंप मच गया. ट्राली बैग यात्रियों के बेंच के पास मिला. वाराणसी से पहुंचे बम निरोधक टीम ने बैग को खोला तो टीम के होश उड़ गए. जानकारी के मुताबिक ट्राली बैग में भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब मिली है. फिलहाल, पुलिस मामला दर्ज कर संदिग्ध की तलाश में जुटी गई है. आइए बताते हैं पूरा मामला. 

वाराणसी से बुलाया गया बम निरोधक दस्ता
दरअसल, मिर्जापुर स्थानीय रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नम्बर एक घण्टों अफरा-तफरी का माहौल बना रहा. प्लेटफार्म के अंतिम छोर पर यात्रियों के बैठने की बेंच के पास रेड कलर का ट्राली बैग संदिग्ध परिस्थितयों में पड़ा मिला. लावारिस बैग की सूचना मिलने पर सीओ सिटी के नेतृत्व में पुलिस फोर्स रेलवे स्टेशन पहुंची. मौके पर जांच के लिए डॉग स्क्वॉयड और वाराणसी से बम निरोधक दस्ते को बुलाया गया.

पुलिस को देख लड़का बैग छोड़कर लापता
आपको बता दें कि वाराणसी से पहुंची बीडीएस की टीम ने जांच के बाद ट्राली बैग खोल कर देखा. बैग खोलने पर शराब का पाउच भरा मिला. जानकारी के मुताबिक बैग से अलग-अलग ब्रांड की 108 पैकेट अंग्रेजी शराब निकली. इस मामले की जांच के लिए जब स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला गया, तो पता चला कि एक युवक, वही ट्राली बैग लेकर जाता दिखाई दिया. वहीं, पुलिस ने आशंका जताई कि पुलिस को देखने के बाद लड़का बैग छोड़कर वहां से लापता हो गया. वहीं, युवक की फोटो और वीडियो के आधार पर पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

मामले में क्षेत्राधिकारी नगर ने दी जानकारी
इस मामले में क्षेत्राधिकारी नगर मिर्जापुर परमानंद कुशवाहा ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि लावारिश बैग की जांच की गई. पुलिस की जांच के दौरान बैग में शराब मिला है. कानूनी कार्रवाई कर बैग रखने वाले संदिग्ध की तलाश की जा रही हैं.

Trending news