शादी से पहले प्रेमी संग घर से भागी दुल्‍हन, मोहब्‍बत मुक्‍कमल होने से पहले मिली मौत, ये थी पूरी योजना
Advertisement

शादी से पहले प्रेमी संग घर से भागी दुल्‍हन, मोहब्‍बत मुक्‍कमल होने से पहले मिली मौत, ये थी पूरी योजना

Mirzapur News : मीरजापुर के जिगना थाना क्षेत्र की घटना. आज यानी रविवार को आनी थी बारात. प्रयागराज से लड़की भगाने दोस्‍त के साथ पहुंचा था प्रेमी. भागते समय तीनों की सड़क हादसे में मौत. 

mirzapur road accident 3 died

राजेश मिश्र/मीरजापुर : मीरजापुर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां घर से भाग रहे प्रेमी जोड़े समेत तीन की सड़क हादसे में मौत हो गई. एक दिन बाद ही लड़की की बारात आने वाली थी. पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर लड़की को भगाने में मदद करने वाले ममेरे भाई को हिरासत में ले लिया है. तीनों शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है.  

शादी के एक दिन पहले लड़की को भगाने पहुंचा प्रेमी 
दरअसल, मीरजापुर के जिगना थाना क्षेत्र के एक गांव में 20 वर्षीय लड़की की शादी रविवार को होनी थी. शादी से एक दिन पहले लड़की प्रयागराज के मांडा निवासी अपने प्रेमी के साथ भागने की साजिश रची. इसमें लड़की के ममेरे भाई ने भी सहयोग किया. 

हड़बड़ी में सामने आ रही डंपर से टकराया 
बताया गया कि शनिवार रात करीब साढे दस बजे प्रेमी अपने दोस्‍त के साथ लड़की के घर पहुंच गया. इसके बाद लड़की को लेकर तीनों एक बाइक से भागने लगे. हड़बड़ी में बाइक से भागने के चक्‍कर में प्रेमी ने घर से करीब डेढ़ किलोमीटर की दूरी पर ही सामने से आ रही डंपर में टक्‍कर मार दी. 

ममेरा भाई पुलिस हिरासत में 
हादसे में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर मृतका के ममेरे भाई को हिरासत में लिया गया है, जिस पर लड़की को घर से भगाने में सहयोग का आरोप है.

WATCH: नहीं देखा होगा ऐसा चमत्कार ! कार के पहिये के नीचे आने के बाद भी बच्ची उठकर घर की तरफ दौड़ी

Trending news