Meerut : चेक बाउंस में गिरफ्तार पति को बचाने गई पत्नी और भतीजे ने गंवाई जान, मेरठ में दर्दनाक हादसा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1671824

Meerut : चेक बाउंस में गिरफ्तार पति को बचाने गई पत्नी और भतीजे ने गंवाई जान, मेरठ में दर्दनाक हादसा


 

 

Meerut : चेक बाउंस में गिरफ्तार पति को बचाने गई पत्नी और भतीजे ने गंवाई जान, मेरठ में दर्दनाक हादसा

पारस गोयल/मेरठ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh)  के मेरठ (Meerut) में गुरुवार देर रात 11 बजे के आसपास टीपीनगर की गुप्ता कॉलोनी में रहने वाले पब्लिशर चेतन प्रकाश गर्ग (Publisher Chetan Prakash Garg)  को हापुड़ पुलिस हिरासत में लेने आई.  नॉन बेलेबल वारंट दिखाने के दौरान घरवालों ने हंगामा किया. पुलिस जबरन कारोबारी को हिरासत में लेकर हापुड़ के लिए रवाना हुई. कारोबारी की पत्नीऔर भतीजा स्कूटी से पुलिस जीप का पीछा करने लगे.  इस दौरान उनकी स्कूटी कैंटर की चपेट में आ गई और दोनों की सड़क हादसे में मौत हो गई. ये हादसा लोहियानगर के नजदीक बुलंदशहर-मेरठ हाईवे पर का है.

जानें क्या है पूरा मामला
ये पूरा मामला मेरठ के थाना खरखौदा क्षेत्र के हापुड़ रोड का है, जहां सड़क हादसे में चित्रा गर्ग और उनके भतीजे मोहित की मौत हो गई.  दरअसल हापुड़ पुलिस ने मेरठ के थाना टीपी नगर क्षेत्र के एक पब्लिकेशन हाउस के मालिक चेतन गर्ग को चेक बाउंस (check bounce cases) के मामले में हिरासत में ले लिया. इस दौरान मौके पर घरवालों के द्वारा जमकर हंगामा भी किया गया.  लेकिन विरोध के बावजूद पुलिस व्यापारी को गिरफ्तार करके हापुड लेकर जा रही थी. 

स्कूटी से कर रहे थे पुलिस जीप का पीछा, कैंटर ने रौंदा

पब्लिशर की पत्नी और भतीजा स्कूटी से पुलिस की जीप का पीछा कर रहे थे. लेकिन इसी दौरान मेरठ के हापुर रोड पर स्कूटी सवार एक कैंटर की चपेट में आकर सड़क हादसे का शिकार हो गए. दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. जिसके बाद हापुड़ पुलिस व्यापारी को वापस थाना टीपी नगर पर छोड़कर चली गई. फिलहाल पीड़ित परिवार और दूसरे पक्ष पर गंभीर आरोप लगा रहा है.  पुलिस अधिकारी परिजनों के आरोप के आधार पर डबल डेथ मिस्ट्री की जांच में जुट गई हैं.  पुलिस अधिकारियों की मानें तो जांच में जो तथ्य पाए जाएंगे उसके आधार पर कार्रवाई भी की जाएगी.

पुलिस वाले आए, लेकिन कुछ भी बताने को तैयार नहीं थे
चेतन के भाई ने कहा,पुलिसवालों, जो हमारे घर रात 9 बजे आए थे. उन्होंने पहले तो अपना परिचय नहीं दिया.  हमारे घर में ऊपर की मंजिल चढ़ आए.  मेरे छोटे भाई चेतन प्रकाश गर्ग को जबरन धक्का-मुक्की करके ले गए.  उसके पीछे मेरा बेटा मोहित और चेतन की पत्नी चित्रा स्कूटी से गए.   उन्होंने कहा था कि टीपीनगर थाने लेकर जा रहे हैं, लेकिन वहां नहीं ले गए. बिजलीबंबा से लोहिया नगर की तरफ ले लेकर गए.  वहीं रास्ते में किसने टक्कर मारी या मरवाया ये पता नहीं..

बिना नाम लिए रामपुर से बीजेपी MLA आकाश सक्सेना पर बरसे अब्दुल्लाह आजम,बोले-ज्यादा खनकने वाली गुल्लकें फूट जाया करती हैं

WATCH: उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी गुड्डू मुस्लिम को लेकर चौंकाने वाले खुलासे, पुलिस को 2 महीने से ऐसे दे रहा चकमा

 

Trending news