Meerut: पुलिस को देख बाथरूम में छिपी विदेशी लड़कियां, जानें कहां चल रहा था अय्याशी का कैसीनो
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1261601

Meerut: पुलिस को देख बाथरूम में छिपी विदेशी लड़कियां, जानें कहां चल रहा था अय्याशी का कैसीनो

मेरठ के एक होटल में 10 विदेशी लड़कियों की मौजूदगी में खेले जा रहे अय्याशी के खेल का पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस को देखते ही संदिग्ध हालत में बंद कमरों से पकड़े गये लड़के-लड़कियां बेडरुम में छिपने लगे. विदेशी लड़कियां चेहरा छिपाकर टॉयलेट में घूस गईं. पुलिस अब सभी को हिरासत में लेकर कार्रवाई की तैयारी कर रही है.

Meerut: पुलिस को देख बाथरूम में छिपी विदेशी लड़कियां, जानें कहां चल रहा था अय्याशी का कैसीनो

पारस गोयल/मेरठ: दिल्ली और मुंबई की तरह कैसीनो और नाइट लाइफ की आड़ में अय्याशी के अड्डे अब मेरठ जैसे शहरों में भी तेजी से बढ़ रहे हैं. 16 जुलाई को परतारपुर कोतवाली में आने वाले ओक ट्री होटल में पुलिस दबिश देने पहुंची तो भीतर का नजारा देखकर उसके होश उड़ गये. दिल्ली-देहरादून हाईवे पर बने इस होटल में अय्याशी की पूरी दुकान सजी थी. अमीर घरों के लड़के-लड़कियां कैसीनो खेल रहे थे. वहीं दूसरी ओर विदेशी लड़कियों के साथ अय्याशी की सेज सजाई जा रही थी. बताया जा रहा है कि नियम और लाइसेंस के बिना कैसीनो के नाम पर अय्याशी का यह खेल होटल में काफी समय से चल रहा था.

fallback

एएसपी ब्रह्मपुरी विवेक चंद यादव को कुछ दिन पहले मुखबिर से इसकी भनक लगी. उन्होंने इसके खुलासे का इस तरह प्लान बनाया कि होटल संचालक को भनक तक नहीं लगी. देर रात पुलिस की रेड से होटल में अफरा-तफरी मच गई. लड़कियां खुद को छिपाने के लिए टॉयलेट में दुबकने लगीं. अय्याशी के खेल में शामिल युवक बेडरूम और आलमारियों में छिपने लगे. पुलिस ने एक-एक कर इन सभी को बाहर निकालकर हिरासत में ले लिया. कुल 13 लोग मौके से गिरफ्तार हुए हैं. अब तक 43 लोगों पर कार्रवाई की गई है. 

fallback

आपत्तिजनक सामग्रियां बरामद
अय्याशी के इस अड्डे में मिले लड़के-लड़कियों में कुछ तो मेरठ से लेकर दिल्ली और गुड़गांव के अमीर घरों की लड़के-लड़कियां शामिल थे. यही नहीं यहां अय्याशी के लिए 10 विदेशी लड़कियों को भी लाया गया था. मेरठ पुलिस ने इस पूरे रैकेट खुलासा कर अब सख्त कार्रवाई कर रही है. बताया जा रहा है पकड़े गये आरोपियों में कई शराब, शबाब और जुए के शौकीन हैं. मीडिया के कैमरे से चेहरा छिपाते इन लड़के-लड़कियों के नेटवर्क पर भी पुलिस की नजर है. पुलिस को मौके से गैमलिन क्वाइन, मोबाइल फोन, ताश की गड्डियां और लाखों रुपये बरामद किये हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news