Meerut Crime News: मेरठ में एक युवती का धड़ मिलने से मचा हड़कंप, सिर की तलाश में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1299368

Meerut Crime News: मेरठ में एक युवती का धड़ मिलने से मचा हड़कंप, सिर की तलाश में जुटी पुलिस

Meerut News: इस ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री में अभी तक केवल एक सर कटी लाश की बरामद हो सकी है. पुलिस इलाके के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है.......

Meerut Crime News: मेरठ में एक युवती का धड़ मिलने से मचा हड़कंप, सिर की तलाश में जुटी पुलिस

पारस गोयल/मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक लड़की की सिर कटी लाश मिलने से हड़कंप मच गया. जानकारी के मुताबिक हत्यारे लाश को बीच चौराहे पर फेंक कर फरार हो गए. आज सुबह जब लोगों ने सड़क पर पड़ी लड़की की लाश देखी तो उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. युवती की सिर की तलाश में जुट गई है. 

क्या है पूरा मामला? 
घटना मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के लक्खीपुरा इलाके की है, जहां चौराहे पर सिर कटी लाश मिलने से हड़कंप मच गया. यह लाश एक25- 26 साल की लड़की की बताई जा रही है. लड़की की सिर कटी लाश देखकर लोगों के होश फाख्ता हो गए. जिसके बाद आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं पुलिस लाश के सिर की तलाश के लिए कॉम्बिंग में जुटी है.

बाराबंकी में भीषण सड़क हादसा: DCM में जा घुसी तेज रफ्तार रोडवेज बस, दर्जनभर यात्री हुए घायल, 4 की हालत गंभीर

सिर की तलाश में जुटी पुलिस 
पुलिस अधिकारियों की मानें तो युवती की शिनाख्त अभी नहीं हो सकी है. उसके सिर को भी तलाशा जा रहा है, ताकि उसकी शिनाख्त हो सके और फिर हत्यारों का पता लगाया जा सके. इस ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री में अभी तक केवल एक सर कटी लाश की बरामद हो सकी है. पुलिस इलाके के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है. ताकि हत्या से जुड़े सबूत इकट्ठा किया जा सके. माना जा रहा है कि हत्यारों ने युवती की हत्या के बाद उसकी लाश को सड़क पर फेंक दिया. जल्द ही मामले को सुलझा लिया जाएगा.  

Bhojpuri Viral:पवन सिंह का गाना 'सानिया मिर्जा के नथुनिया' पर देसी गर्ल ने बीच सड़क पर किया धांसू डांस

Trending news