मेरठः कंट्रोल रूम में कॉल कर युवक ने कहा- अगर SSP प्रभाकर चौधरी का ट्रांसफर हुआ, तो मैं जान दे दूंगा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1234229

मेरठः कंट्रोल रूम में कॉल कर युवक ने कहा- अगर SSP प्रभाकर चौधरी का ट्रांसफर हुआ, तो मैं जान दे दूंगा

भ्रष्ट पुलिस कर्मियों पर अपना शिकंजा कसने वाले एसएसपी के ट्रांसफर की बात से आहत होकर मेरठ में एक युवक ने पुलिस कंट्रोल रूम में कॉल किया. कहा कि अगर एसएसपी प्रभाकर चौधरी का ट्रांसफर हुआ तो मैं आत्महत्या कर लूंगा. 

मेरठः कंट्रोल रूम में कॉल कर युवक ने कहा- अगर SSP प्रभाकर चौधरी का ट्रांसफर हुआ, तो मैं जान दे दूंगा

मेरठः सोतीगंज खात्मा का बड़ा ऑपरेशन चलाने वाले मेरठ के एसएसपी प्रभाकर चौधरी का अब आगरा ट्रांसफर हो गया है. ऐसे में उनके ट्रांसफर की बात से आहत होकर मेरठ में एक युवक ने पुलिस कंट्रोल रूम में कॉल किया और कहा कि अगर एसएसपी प्रभाकर चौधरी का ट्रांसफर हुआ तो मैं आत्महत्या कर लूंगा. प्रभाकर चौधरी बहुत अच्छे हैं और उन्हें मेरठ में ही रहने दीजिए. कंट्रोल रूम में आए इस फोन कॉल के बाद पुलिसकर्मी भी हैरान रह गए.

साप्ताहिक अंकज्योतिष 27 जून से 3 जुलाई 2022: आपकी कार्यशैली की हर तरफ होगी प्रशंसा, इस मूलांक के लोग आवेश में न लें कोई निर्णय

एसएसपी को रोकने की मांग पर अड़ा रहा युवक
हालांकि, युवक द्वारा इस तरह की बात कहने के बाद कंट्रोल रूम ने इस बात की जानकारी थाना पुलिस को दी, जिसके बाद जब इंस्पेक्टर ने उसी नंबर पर बात की, तो युवक एसएसपी को रोकने की मांग पर अड़ा रहा. जब इंस्पेक्टर ने पूछा कि वह कहां से बात कर रहा है तो युवक ने इस बारे में कुछ भी नहीं बताया.

मेरठ के नए एसएसपी रोहित सिंह 
गौरतलब है कि शनिवार रात को शासन ने 11 आईपीएस अफसरों के ट्रांसफर किए थे, जिसमें एसएसपी प्रभाकर चौधरी का भी नाम था. प्रभाकर चौधरी को आगरा का एसपी बनाया गया, जबकि बरेली के एसएसपी रोहित सिंह सजवान को मेरठ का एसएसपी बनाया गया है.

सोते समय भी करना चाहते हैं वजन कम, फटाफट अपनाएं ये टिप्स, weight loss देख हो जाएंगे हैरान

भ्रष्ट पुलिस कर्मियों पर भी कसा शिकंजा 
बता दें कि आईपीएस प्रभाकर चौधरी मेरठ में 1 साल 9 दिन एसएसपी रहे. ऐसे में अपने कार्यकाल के दौरान सोतीगंज के खिलाफ एसएसपी ने एक बड़ा मोर्चा खोला. उन्होंने सोतीगंज का कबाड़ किला ढहाया. साथ ही उन्होंने भ्रष्ट पुलिस कर्मियों पर भी अपना शिकंजा कसा. वह 18 जिलों में एसएसपी रह चुके हैं, जिसमें से मेरठ में सबसे लंबा कार्यकाल रहा. 

एसएसपी चौधरी को सौंपी आगरा की जिम्मेदारी 
अब उन्हें आगरा की जिम्मेदारी सौंपी गई है. एसएसपी प्रभाकर चौधरी इंस्पेक्टर सदर बाजार बिजेंद्र सिंह और एसओ महिला थाना मोनिका जिंदल समेत 10 पुलिस वालों पर भ्रष्टाचार का मुकदमा दर्ज कराया. बेहतर पुलिस व्यवस्था के चलते अग्निपथ योजना का विरोध करने वालों को शांत रखा. भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नुपुर शर्मा की टिप्पणी को लेकर मुस्लिम समुदाय के लोगों के विरोध के चलते कड़ी सुरक्षा रखी, जिसके चलते कानून व्यवस्था कायम रही.

WATCH LIVE TV

Trending news