मेरठ मेडिकल कॉलेज से एक दिन का बच्चा लेकर युवक फरार, वैक्सीनेशन का बनाया था बहाना
Advertisement

मेरठ मेडिकल कॉलेज से एक दिन का बच्चा लेकर युवक फरार, वैक्सीनेशन का बनाया था बहाना

मेरठ मेडिकल अस्पताल के गायनिक वार्ड से एक दिन के नवजात बच्चे को चोरी का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. जिसमें आरोपी ने पहले बच्चे के परिजनों से दोस्ती की और मौका पाकर बच्चे को लेकर गायब हो गया. 

मेरठ मेडिकल कॉलेज से एक दिन का बच्चा लेकर युवक फरार, वैक्सीनेशन का बनाया था बहाना

पारस गोयल/मेरठ: मेडिकल अस्पताल के गायनिक वार्ड से एक दिन के नवजात बच्चे को चोरी का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. जिसमें आरोपी ने पहले बच्चे के परिजनों से दोस्ती की और मौका पाकर बच्चे को लेकर गायब हो गया. घटना से अस्पताल प्रशासन में हड़कंप मच गया है. नवजात के पिता ने अज्ञात के खिलाफ थाना मेडिकल में एफआईआर दर्ज कराई है. नवजात की मां और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. इससे पहले भी मेडिकल अस्पताल में बच्चा चोरी की कई घटनाएं हो चुकी हैं.

सीसीटीवी फुटेज में बच्चा लेकर जाते हुए दिख रहा आरोपी 
किठौर क्षेत्र के गांव महलवाला निवासी डॉली सोमवार दोपहर प्रसव पीड़ा के चलते मेडिकल अस्पताल के गायनिक वार्ड में भर्ती हुई. कुछ ही देर में डॉली ने पुत्र को जन्म दिया. मंगलवार को एक अनजान व्यक्ति इनके शिशु को वार्ड से चोरी कर फरार हो गया. बताया जा रहा है कि डॉली के वार्ड में भर्ती होने कुछ देर बाद उनके पति नीनू के साथ एक युवक मदद करने की बात कर साथ हो गया और बच्चा लेकर लापता हो गया. परिजनों ने सूचना गायनिक वार्ड की महिला चिकित्सक को दी. उन्होंने वार्ड में लगे कैमरे की फुटेज निकलवाई तो आरोपी वार्ड से निकलकर अस्पताल से बाहर निकलता दिखाई दिया है. 

प्रयागराज: प्रदेश के जिला जज रैंक के 23 न्यायिक अधिकारियों का तबादला,HC महानिबंधक आशीष गर्ग ने जारी की अधिसूचना

वैक्सीन लगाने के बहाने बच्चे को लेकर फरार हुए आरोपी 
मंगलवार सुबह 10:30 बजे उस युवक ने कहा कि नर्स ने बच्चे को मंगवाया है. उसकी वैक्सीन लगानी है और उन्होंने विश्वास करके बच्चा उसे दे दिया, लेकिन जब वह 1 घंटे बाद भी नहीं आया तो उन्हें संदेह हुआ उन्होंने इसे काफी तलाश किया लेकिन वह नहीं मिला. उन्होंने इसकी सूचना मेडिकल प्रबंधन को दी.

मेडिकल कालेज के प्रिंसिपल डॉ आरसी गुप्ता ने का कहना है कि प्रबंधन की टीम ने अस्पताल परिसर में लगे 12 सीसीटीवी कैमरों की फुटेज निकाली तो उसमें उस युवक को उन्होंने पहचान लिया. वह बच्चे को ले जाते हुए नजर आ रहा है, उसके साथ एक और युवक दिखाई दे रहा है क्योंकि दूसरे युवक के हाथ में प्लास्टिक की छोटी बाल्टी है.

क्या कहना है पुलिस का? 
वहीं, इस पूरे मामले पर एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर लिया गया है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी युवक की तलाश की जा रही है. जल्द ही आरोपी युवक को गिरफ्तार कर नवजात को सकुशल बरामद कर लिया जाएगा. दो टीमें इसकी तलाश में लगी है. 

Teej 2022: नेहा सिंह राठौर ने पति के लिए रखा तीज का व्रत, भोले बाबा से की विनती-'रखिह सेनुरवा के लाज'

 

Trending news