मेरठ के मोस्ट वांटेड दूल्हा दुल्हन, ओपन कार में फायरिंग के बाद पीछे पड़ी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1202012

मेरठ के मोस्ट वांटेड दूल्हा दुल्हन, ओपन कार में फायरिंग के बाद पीछे पड़ी पुलिस

शादी में दूल्हा दुल्हन की एंट्री को धमाकेदार और यादगार बनाने के लिए ओपन कार में एंट्री कराई गई. ढोल नगाड़े की थाप के साथ दोनों हाथ में रिवाल्वर लिए शादी में पहुंचे. केवल इतना ही नहीं दोनों ने शस्त्र अधिनियम की धज्जियां उड़ाते हुए कार में बैठकर हर्ष फायरिंग की.

मेरठ के मोस्ट वांटेड दूल्हा दुल्हन, ओपन कार में फायरिंग के बाद पीछे पड़ी पुलिस

पारस गोयल/मेरठ: शादी में दूल्हा दुल्हन की एंट्री को धमाकेदार और यादगार बनाने के लिए ओपन कार में एंट्री कराई गई. ढोल नगाड़े की थाप के साथ दोनों हाथ में रिवाल्वर लिए शादी में पहुंचे. केवल इतना ही नहीं दोनों ने शस्त्र अधिनियम की धज्जियां उड़ाते हुए कार में बैठकर हर्ष फायरिंग की. पूरा मामला मेरठ के मवाना थाना क्षेत्र का है.

दूल्हा-दुल्हन की करतूत का वीडियो वायरल
दरअसल, दूल्हा-दुल्हन की इस करतूत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. जिसके बाद पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस दोनों की तलाश कर रही है. इतना ही नहीं पुलिस अधिकारी की मानें तो जिस हथियार से फायरिंग हुई है उसकी भी जांच की जाएगी. ताकि यह पता चल सके कि वह अवैध असलहा है या लाइसेंसी रिवाल्वर.

Soybean Side Effects: क्या सोयाबीन पुरुषों को बना रहा नपुंसक?

मवाना पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
वीडियो में नई नवेली दुल्हन, दूल्हे के साथ ओपन कार में बैठकर आई. दोनों ने एक दूसरे का हाथ पकड़कर फायरिंग शुरू कर दी. एक के बाद एक 4 राउंड फायरिंग की. इस धमाकेदार एंट्री को देखकर मोहल्ले वालों ने भी सवाल खड़े किए लेकिन दूल्हा दुल्हन की इस करतूत का वीडियो वायरल हो गया. अब कानूनी कार्रवाई होगी. इस मामले में मेरठ की मवाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस वीडियो फुटेज के आधार पर दूल्हा-दुल्हन का नाम, पता और लोकेशन ट्रेस कर रही है. 

PM Kisan Yojana: किसानों के खाते में जल्द आ सकती है 11वीं किस्त, अब तक नहीं किया ये काम तो अटक सकते हैं पैसे

हर्ष फायरिंग बनी मुसीबत
चर्चा ये है कि शादी के सात फेरे लेकर में दूल्हा दुल्हन तो एक दूसरे के हुए लेकिन अब सजा में भी दोनों एक दूसरे के साथी बन गए हैं.
सवाल ये भी है कि दूल्हा दुल्हन के हाथों शादी में हर्ष फायरिंग कराने की किसने सोची? महज कुछ मिनटों का टशन इतनी बड़ी परेसानी का सबब बन गया. फिलहाल अब यह देखना दिलचस्प होगा कि नवविवाहित जोड़े के इस कारनामे को लेकर मेरठ पुलिस क्या करती है.

WATCH LIVE TV

Trending news