Meerut:शुगर मिल में लगी भीषण आग,चीफ इंजीनियर नरेंद्र कुशवाहा की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1458893

Meerut:शुगर मिल में लगी भीषण आग,चीफ इंजीनियर नरेंद्र कुशवाहा की मौत

मेरठ में एक शुगर मिल में अचानक आग लग गई,फिलहाल रेस्क्यू टीमें मौके पर आग बुझाने का प्रयास कर रही हैं. हादसे में एक चीफ इंजीनियर की मौत हो गई है.

Meerut:शुगर मिल में लगी भीषण आग,चीफ इंजीनियर नरेंद्र कुशवाहा की मौत

पारस गोयल/मेरठ: मुहद्दीनपुर शुगर मिल में लगी भीषण आग लगने की घटना सामने आई है. हादसे की चपेट में आने से चीफ इंजीनियर नरेंद्र कुशवाहा की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि नरेंद्र कार्बाइन को देखने पहुंचे थे. उसी दौरान आग ने विकराल रूप धारण कर लिया. वह आग की लपटों को देखकर अपनी जान बचाने के लिए दूसरे फ्लोर से नीचे कूद गए. इसी दौरान उन्हें गंभीर चोट आ गई. नरेद्र कुशवाहा उपचार के लिए मोदीनगर के जीवन हॉस्पिटल में भर्ती कराने के लिए ले जा रहे थे. लेकिन अस्पताल के गेट पर पहुंचते ही उन्होंने दम तोड़ दिया.नरेंद्र की मौत पर परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां

शुगर मिल के टरबाइन ब्लॉक में आग लगने से हड़कंप मच गया. मिल कर्मचारियों को रेस्क्यू करके बाहर निकाला गया. दमकल की आधा दर्जन गाड़ियां मौके पर पहुंच गई थीं. आग बुझाने के प्रयास तेज कर दिए गए. घटना थाना परतापुर क्षेत्र के मोहद्दीनपुर शुगर मिल की बताई जा रही है. मिल के टरबाइन ब्लॉक से अचानक काला धुआं उठने लगा. धुआं उठता देख आसपास के लोग और मिल के कर्मचारी दौड़े तो पता चला कि आग लगी है. सूचना मिलते ही दमकल की 6 गाड़ियां मौके पर पहुंची. फिलहाल रेस्क्यू टीमें मौके पर आग बुझाने का प्रयास कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: क्या कानपुर से पाकिस्तान भेजा जा रहा है चंदा, दावते इस्लामी पर बैन की मांग
आग लगने की वजह का पता नहीं
वहीं मिल के अंदर हताहत हुए लोगों को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मिल में भीषण आग लगने से हड़कंप मचा हुआ है. शुगर मिल के कर्मचारी फायर विभाग के लोग और पुलिस अधिकारी राहत कार्य में लगे हुए हैं. आसपास के जिलों से भी दमकल की गाड़ियां मंगाई गई हैं. वहीं आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है. स्थानीय प्रशासन आग लगने की वजह का पता लगाने में जुटा है.

Trending news