रामपुर में बीजेपी और मैनपुरी में सपा की जीत पर मायावती ने उठाए सवाल, ट्वीट कर कही ये बात
Advertisement

रामपुर में बीजेपी और मैनपुरी में सपा की जीत पर मायावती ने उठाए सवाल, ट्वीट कर कही ये बात

बसपा सुप्रीमो मायावती पहले भी कई बार अपने बयानों में कह चुकी हैं कि सपा भाजपा का सामना नहीं कर सकती है.... 

 

File photo

Lucknow News: मैनपुरी में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की जीत और रामपुर में बीजेपी (BJP) की जीत पर बहुजन समाज पार्टी की मुखिया सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने सवाल उठाए हैं. बसपा सुप्रीमो ने रामपुर में SP की हार को लेकर सपा और बीजेपी पर मिलीभगत का आरोप लगाया है. 

ट्वीट करते हुए यूपी की पूर्व सीएम ने रविवार को ट्वीट कर लिखा  “मैनपुर लोकसभा उपचुनाव में सपा की जीत हुई है, लेकिन रामपुर विधानसभा (Rampur By Election) उपचुनाव में आजम खान (Azam Khan) की खास सीट पर योजना के तहत कम वोटिंग करवा कर सपा की पहली बार हार हुई है. ऐसे में यह चर्चा काफी गर्म है कि कहीं यह सब सपा और भाजपा की अन्दरुनी मिलीभगत का परिणाम तो नहीं?”

रविवार को उन्होंने ट्वीट कर रामपुर विधानसभा सीट (Rampur Vidhansabha Seat) पर हुए उपचुनाव में सपा की हार पर सवाल उठाते हुए कहा कि कहीं ये भाजपा व सपा की मिलीभगत तो नहीं हैं। उन्होंने कहा कि सपा को समर्थन करने वाले मुसलमान समाज को चिंतन करने की जरूरी है।

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में मैनपुरी लोकसभा, रामपुर और खतौली विधानसभा में उपचुनाव हुए थे. उपचुनावों में जहां मैनपुरी लोकसभा और खतौली विधानसभा में समाजवादी पार्टी और रालोद ने भारतीय जनता पार्टी को करारी हार दी तो वहीं रामपुर विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी ने सपा को हराते हुए सियासी इतिहास रचा. 

बीएसपी ने नहीं लड़ा उपचुनाव
बता दें कि बहुजन समाज पार्टी ने मैनपुरी लोकसभा, रामपुर और खतौली विधानसभा में हुए उपचुनावों में अपने उम्मीदवार नहीं उतारे. कांग्रेस भी उपचुनाव में नहीं उतरी थी.ऐसे में उपचुनावों में सीधी टक्कर बीजेपी और सपा के बीच ही थी.

WATCH: तो क्या 2023 में खत्म हो जाएगी दुनिया, आने वाले साल के लिए नास्त्रेदमस की पांच भविष्यवाणियां

यूपी के लोगों की सुरक्षा होगी और मजबूत: कानपुर-आगरा कमिश्नरेट समेत यूपी के कई जिलों में खुलेंगे 10 नए थाने, बनेंगी पुलिस चौकियां

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन खबरों पर बनी रहेगी नजर, पढ़ें 11 दिसंबर के बड़े समाचार

 

Trending news