श्रद्धा हत्याकांड पर बोले मौलाना तौकीर रजा- आफताब के लिए फांसी छोटी सजा, उसे जमीन में आधा गाड़कर पत्थरों से मारना चाहिए
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1445520

श्रद्धा हत्याकांड पर बोले मौलाना तौकीर रजा- आफताब के लिए फांसी छोटी सजा, उसे जमीन में आधा गाड़कर पत्थरों से मारना चाहिए

Shraddha Walker Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है. लोग आरोपी आफताब को फांसी दिए जाने की मांग कर रहे हैं. इसी बीच इत्तेहादे मिल्लत काउंसिल के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना तौकीर रजा ने का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि आफताब को तालिबानी सजा मिलनी चाहिए. 

maulana tauqeer raza

अजय कश्यप/बरेली: श्रद्धा वॉकर हत्याकांड (Shraddha Walker Murder Case) में जिस तरह आफताब (Aaftab Amin Poonawalla) ने अपनी प्रेमिका की हत्या की और शव के टुकड़े-टुकड़े कर फेंक दिए, उससे पूरा देश आक्रोशित है. अब इस मामले में मुस्लिम समुदाय के मौलाना तौकीर रजा (Maulana Tauqeer Raza) ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. तौकीर रजा ने इसको जघन्य अपराध करार देते हुए दोषी को सख्त से सख्त सजा देने की मांग की है. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि ऐसे व्यक्ति को जमीन में आधा गाड़कर उसके सिर पर तब तक पत्थर मारे जाएं जब तक उसकी मौत ना हो जाए. मौलाना ने कहा कि ऐसे युवकों ने पूरी दुनिया में मुसलमानों का सिर शर्म से झुका दिया है. 

फांसी की सजा के खिलाफ हैं मौलाना  
मौलाना तौकीर रजा ने कहा है कि ये बहुत खतरनाक है. इस घटना ने हिंदुस्तान को पूरी दुनिया में बदनाम कर दिया है. इस जघन्य अपराध के लिए लोग फांसी की मांग कर रहे हैं, लेकिन मुझे यह अन्याय लगता है. क्योंकि कोई एक क़त्ल करता है, 10 कत्ल करता है या चाकू मार देता है सभी को फांसी की सजा है. आफताब ने 35 टुकड़े किए तो उसे भी फांसी, इसलिए ये मुझे अन्याय लगता है. ऐसे अपराधों को अगर रोकना हैं, तो मैं आफताब को फांसी दिए जाने से संतुष्ट नहीं हूं. उसने इंसानियत का कत्ल किया है. 

जमीन में आधा गाड़कर पत्थरों से मारो: तौकीर रजा
मौलाना ने आगे कहा कि यह कत्ल पूरी प्लानिंग के साथ किया गया है. आज मुझे किसी ने बताया वो फ्रिज में उसके सिर को कई-कई घंटों तक देखता रहता था. जो इस किस्म का अपराध करते है हमारे यहां "ज़िना" (अपनी पत्नी के अलावा किसी और से सेक्स करना) कहा गया है. ज़िना सबसे बड़े गुनहों में माना गया है. ज़िना करने वाले की एक ही सजा है कि उसको ज़मीन में आधा गाड़ दो और पत्थरों से तब तक मारो जब तक उसकी मौत ना हो जाये. 

सरकार से की अपील 
तौकीर रजा ने सरकार से आफताब को ऐसी ही सजा देने की मांग की है. उन्होंने सरकार से अपील करते हुए कहा कि सजा तय होने के बाद आप आफताब को हमारे हवाले कर दो, हम उसको सरेआम सजा देना चाहते हैं क्योंकि वो हमारे देश का भी मुजरिम है. खासतौर से वो मुसलमनों का मुजरिम है. उसने मुस्लिमों का सिर झुकाने का काम किया है. 

लिव इन रिलेशनशिप को खत्म करे सरकार
इतना ही नहीं मौलाना ने सरकार से अपील करते हुए कहा कि मेरी यह अपील है कि पश्चिमी सभ्यता जो हमारे यहां पनपती जा रही है, उसे खत्म करना चाहिए. उन्होंने कहा कि यह हिन्दुस्तानी सभ्यता नहीं है. भारत में इस तरह की हरकत को जुर्म ही रहना चाहिए. जैसे लिव इन रिलेशनशिप, जिसमें बिना शादी के कोई भी किसी के साथ रह सकता है. इसी वजह से ऐसी घटनाएं और अपराध बढ़ रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि यह कोई भी बर्दाश्त नहीं करेगा कि उसकी बालिग बेटी अपनी मर्जी से उसके घर के सामने लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे. हिंदू हो या मुसलमान कोई भी इस चीज को बर्दाश्त नहीं कर पाएगा. ये हिंदुस्तानी सभ्यता नहीं है. हमें अपनी सभ्यता का खयाल रखना चाहिए. 

Trending news