Swara Bhaskar : मौलाना ने स्वरा भास्कर के निकाह को बताया गैरकानूनी, इस्लामिक रीति-रिवाजों को लेकर चुनौती दी
Advertisement

Swara Bhaskar : मौलाना ने स्वरा भास्कर के निकाह को बताया गैरकानूनी, इस्लामिक रीति-रिवाजों को लेकर चुनौती दी

Swara Bhaskar Wedding : मौलाना शहाबुद्दीन रिजवी ने स्वरा भास्कर को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि स्वरा इस्लाम कबूल करें और कलमा पढ़ें. 

Swara Bhaskar : मौलाना ने स्वरा भास्कर के निकाह को बताया गैरकानूनी, इस्लामिक रीति-रिवाजों को लेकर चुनौती दी

Swara Bhaskar Wedding : स्वरा भास्कर की मुश्किलें बढ़ती हुए नजर आ रही हैं. आल इंडिया द मुस्लिम जमात के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना शहाबुद्दीन रिजवी ने विवादित बयान दिया है. मौलाना का कहना है कि स्वरा भास्कर इस्लाम कबूल करें और कलमा पढ़ें. इसके बाद ही वह मुस्लिम समाज की बहू मानी जाएंगी.मौलाना शहाबुद्दीन रिजवी ने कहा कि स्वरा भास्कर इस्लाम कबूल करें और कलमा पढ़े इसके बाद ही मुस्लिम समाज उन्हे अपनाएगा.मौलाना शहाबुद्दीन रिजवी ने स्वरा भास्कर को न्योता देता हुए कहा है कि वह आएं और इस्लाम कबूल करें.

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने राजनीतिक कार्यकर्ता फहद अहमद के साथ अपनी शादी रचाई है. ऐसे में बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक और नए कपल की एंट्री हो गई है. कपल के शादी की फोटो अब तीजे से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

34 साल की स्वरा भास्कर ने 2010 में गुजारिश फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था. इसके बाद 2011 में आई तनु वेड्स मनु फिल्म ने उन्हें जबरदस्त पहचान मिली. बता दें, फहाद अहमद समाजवादी पार्टी से जुड़े हुए हैं और समाजवादी युवजन सभा के प्रदेश अध्यक्ष हैं. वह समाजवादी पार्टी की महाराष्ट्र शाखा से जुड़े हुए हैं. वहीं, शादी की खबरों के बीच एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर अपनी लव स्टोरी के बारे में फैंस को बताया.   

गौरतलब है कि स्वरा भास्कर ने लंबे समय से रिलेशनशिप में रहने के बाद फहद अहमद से कोर्ट मैरिज की है. तब से ही वो चर्चा में हैं. अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में उनके दावत ए वलीमा को लेकर भी विवाद पैदा हो गया है. कुछ संगठनों ने इस आयोजन के विरोध करने का फैसला किया है. स्वरा भास्कर राजनीतिक सामाजिक मसलों पर खुलकर अपनी राय रखने के लिए जानी जाती हैं. इसको लेकर तमाम वाद विवाद भी सामने आते रहे हैं. स्वरा भास्कर हाल ही में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान भी उनके साथ नजर आई थीं. 

 

Watch:हैदराबाद में आज ही के दिन सीरियल ब्लास्ट में गई थी 17 लोगों की जान, जानें आज का इतिहास

Trending news