Mathura: राधाकुण्ड परिक्रमा मार्ग पर हुई 2 श्रद्धालुओं की मौत, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1405068

Mathura: राधाकुण्ड परिक्रमा मार्ग पर हुई 2 श्रद्धालुओं की मौत, जांच में जुटी पुलिस

UP News: गोवर्धन राधाकुण्ड परिक्रमा में अलग-अलग जगहों पर दो श्रद्धालुओं की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत गई. जानिए पूरा मामला...

Mathura: राधाकुण्ड परिक्रमा मार्ग पर हुई 2 श्रद्धालुओं की मौत, जांच में जुटी पुलिस

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा में सनसनीखेज मामला सामने आया है. दरअसल, मथुरा में होने वाले गोवर्धन राधाकुण्ड परिक्रमा का काफी महत्व है. इस परिक्रमा के दौरान दर्दनाक घटना हो गई. गोवर्धन राधाकुण्ड परिक्रमा में अलग-अलग जगहों पर दो श्रद्धालुओं की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत गई. इस मामले की जानकारी मिलते ही मथुरा पुलिस मौके पर पहुंची. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरा. जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

राधाकुंड परिक्रमा मार्ग पर दो अलग-अलग स्थानों पर हुई घटना
आपको बता दें कि शुक्रवार को राधाकुंड परिक्रमा मार्ग पर ये घटना दो स्थानों पर हुई. जानकारी के मुताबिक पहली घटना उज्ज्वल ब्रज जन सुविधा केंद्र के पास और दूसरा हादसा गिरिराज मंदिर के पास हुआ. परिक्रमा मार्ग पर दो अलग-अलग जगहों पर श्रद्धालुओं के शव मिलने से हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची राधाकुण्ड चौकी पुलिस ने इस घटना को लेकर जांच शुरु कर दी है. इस घटना के संबंध में पुलिस स्थानिय लोगों से पूछताछ कर रही है. 

मृतक युवक के साथी निरोत्तम भाई ने दी जानकारी 
इस मामले में मृतक युवक के साथी निरोत्तम भाई ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि वह ब्रज चौरासी कोस परिक्रमा लगाने आए थे. वहीं, श्रद्धालु विट्ठल भाई (63) पुत्र लिंभा निवासी सूरत थाना कबोदरा से अपने भाई-भाभी के साथ गिरिराज परिक्रमा लगाने आए थे. जहां, राधाकुण्ड परिक्रमा मार्ग स्थित उज्जवल ब्रज सुविधा केंद्र के सामने अचानक उनकी मौत हो गई. वहीं, दूसरी घटना बम्बा स्थित गिरिराज मंदिर के निकट अज्ञात व्यक्ति का शव मिला. आपको बता दें कि दूसरा मृतक व्यक्ति साधु भेषधारी है. पुलिस ने पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. अभी मौत की वजह का पता नहीं चल सका है.

WATCH 19 October History: आज ही के दिन हुआ था हिंदी फिल्मों के धाकड़ हीरो सनी देओल का जन्म

Trending news