Ghaziabad Crime : शादीशुदा प्रेमी ने बेटे के साथ मिलकर की प्रेमिका की हत्‍या, पुलिस ने यूं किया खुलासा
Advertisement

Ghaziabad Crime : शादीशुदा प्रेमी ने बेटे के साथ मिलकर की प्रेमिका की हत्‍या, पुलिस ने यूं किया खुलासा

Ghaziabad Crime : 17 जनवरी को कविनगर थाना क्षेत्र में मिली थी महिला की लाश. आरोपितों ने घटना को सड़क हादसे का रूप भी दिया.   

Ghaziabad Murder

गाजियाबाद: गाजियाबाद में शादीशुदा ब्‍वॉयफ्रेंड ने कार के अंदर शादीशुदा प्रेमिका की गला दबाकर हत्या कर दी. वारदात के बाद शव को सड़क पर फेंककर दुर्घटना का रूप दे दिया गया. पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया तो मौत की वजह गला दबाकर होने का पता चला. 4 दिन बाद पुलिस ने वारदात का खुलासा करते हुए हत्यारोपी ब्‍वॉयफ्रेंड, उसके बेटे और दोस्‍त को गिरफ्तार कर लिया है. 

पूरी घटना को ऐसे समझें
17 जनवरी को कविनगर थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि इंडस्ट्रियल एरिया में एक महिला की लाश पड़ी हुई है. मृतका की पहचान मोनिका के रूप में हुई. वह ग्रेटर नोएडा में बादलपुर थाना क्षेत्र के गांव गिरधरपुर सुनारसी की रहने वाली थी. मोनिका के पति अमृत ने 18 जनवरी को कविनगर थाने में सड़क हादसे में मौत होने का मुकदमा दर्ज कराया. 19 जनवरी को पुलिस को शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट प्राप्त हुई. इसमें पता चला कि महिला की मौत मुंह और गला दबाकर दम घुटने से हुई है. इस पर पुलिस ने मामले को हत्या में दर्ज कर लिया. 

7 साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग 
पुलिस ने इस हत्याकांड में मृतका मोनिका के गांव निवासी चरन सिंह, उसके बेटे रोहित और रोहित के दोस्त संदीप को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में पता चला कि चरन सिंह का मोनिका से 7 साल से प्रेम संबंध चल रहा था. चरन सिंह के मुताबिक, इन प्रेम संबंधों की वजह से उसका बेटा रोहित व अन्य परिजन भी नाराज थे. इधर, मोनिका एक मकान खरीदकर देने का दबाव चरन सिंह पर बना रही थी. चरन सिंह के बेटे रोहित को ये बात पता चली तो उसने विरोध किया. इस पर पिता-पुत्र ने मोनिका का मर्डर करने की योजना बना ली. 

हादसे का रूप देने के लिए शव सड़क पर फेंका 
17 जनवरी की दोपहर चरन सिंह ने मोनिका को फोन करके गाजियाबाद बुलाया और जीटी रोड के एक होटल में शाम साढ़े 7 बजे तक रुका. अंधेरा होने के बाद चरन सिंह, मोनिका को लेकर बाहर निकला. इधर, रोहित पहले से अपनी कार लेकर तैयार खड़ा था, तीनों उस कार में बैठ गए. रात 8 बजे के आसपास पिता-पुत्र ने कार में ही मोनिका का मुंह व गला दबाकर हत्या कर दी और शव को सड़क पर फेंक दिया. 

 

WATCH: 23 से 29 जनवरी तक का साप्ताहिक राशिफल, बनेंगे बिगड़े काम या मुश्किलें रहेंगी बरकरार

Trending news