क्या? है वो लड़को से जुड़ी 5 चीजें जिन पर लड़कियां होती हैं फिदा, जानें...
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1527557

क्या? है वो लड़को से जुड़ी 5 चीजें जिन पर लड़कियां होती हैं फिदा, जानें...

महिलाएं किन पुरुषों के प्रति ज्यादा आकर्षित महसूस करती हैं. आज हम आपको बताने जा रहे हैं लड़कों के लुक से जुड़ी उन खास चीजों के बारे में जो लड़कियों को सबसे ज्यादा भाती हैं.

क्या? है वो लड़को से जुड़ी 5 चीजें जिन पर लड़कियां होती हैं फिदा, जानें...

Mans Look: आपने अक्सर एक कहावत तो सुनी होगी, 'फर्स्ट इम्प्रेशन इस द लास्ट इम्प्रेशन'. इस कहावत के बाद तो सबसे पहला ध्यान सामने वाले के लुक्स पर ही जाता है. अगर बात की जाए अट्रैक्शन की तो हम आपको आज बताने जा रहे हैं कि महिलाएं किन पुरुषों के प्रति ज्यादा आकर्षित महसूस करती हैं. आज हम आपको बताने जा रहे हैं लड़कों के लुक से जुड़ी उन खास चीजों के बारे में जो लड़कियों को सबसे ज्यादा भाती हैं.

लड़कों की ट्रिम्ड बीयर्ड

एक रिसर्च में सामने आया है कि महिलाओं को ट्रिम्ड बीयर्ड या फिर हेवी नैचरल स्टबल रखने वाले पुरुष ज्यादा पसंद होते हैं. इस रिपोर्ट के अनुसार लड़कों के चेहरे पर दाढ़ी मैच्यॉरिटी और मर्दानगी को दिखाने के साथ-साथ आकर्षित भी करती है. इसका मतलब दाढ़ी ज्यादा हैवी भी न हो और ना ही बहुत हल्की हो और यहीं लड़कों का लुक लड़कियों को सबसे ज्यादा आकर्षित बनाता है.

लड़कों का ज्यादा उम्र का दिखना

इस रिसर्च के मुताबिक, ज्यादातर महिलाएं उन लड़कों में अपनी दिलचस्पी दिखाती है, जो ज्यादा यंग तो नहीं बल्कि ज्यादा उम्र के असली ऐज से अधिक मैच्योर दिखाई देते हो. इतना ही नहीं जो महिलाएं आर्थिक रूप से स्वतंत्र होती हैं वो ऐसे मर्दों का काफी पसंद करती हैं. इस आकर्षण को 'जॉर्ज क्लूनी इफेक्ट' नाम दिया गया था.

लड़कों का डीयो और परफ्यूम बनता है आकर्षित का कारण

लड़कों में सबसे ज्यादा खास चीज होता है उनका डीयो या परफ्यूम, महिलाएं इन दोनों ही चीजों से लड़के की तरफ जल्द आकर्षित होती हैं. इतना ही नहीं डीयो और परफ्यूम लगाने से लड़के अपने आपको दूसरे के सामने ज्यादा कॉन्फिडेंस के साथ पेश करते हैं.

Trending news