UP News : पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी देने वाला बदायूं से गिरफ्तार, यूं चढ़ा एटीएस के हत्‍थे
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1460431

UP News : पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी देने वाला बदायूं से गिरफ्तार, यूं चढ़ा एटीएस के हत्‍थे

यूपी के बदायूं में रहने वाले एक शख्‍स ने प्रधानमंत्री मोदी को ईमेल भेजकर दी थी धमकी. गुजरात एटीएस कर रही मामले की जांच.  

UP News : पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी देने वाला बदायूं से गिरफ्तार, यूं चढ़ा एटीएस के हत्‍थे

बदायूं : यूपी के बदायूं के एक युवक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ईमेल भेजकर जान से मारने की धमकी दी थी. मामले को संज्ञान में लेकर गुजरात के अहमदाबाद की एटीएस ने शनिवार को दबिश देकर एक युवक को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक, पकड़े गए युवक की पहचान आदर्श नगर मोहल्ले निवासी अमन सक्‍सेना के रूप में हुई है. अमन इंजीनियरिंग की पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी है.  

गुजरात एटीएस कर रही थी मामले की जांच 
बता दें कि शनिवार रात 10 बजे करीब गुजरात एटीएस की टीम सिविल लाइंस थाने पहुंची, इसके बाद स्थानीय पुलिस की मदद से टीम ने अमन सक्‍सेना को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि कुछ दिन पहले पीएम कार्यालय की आईडी पर ईमेल कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी दी गई थी. वहीं, इस मामले में गुजरात के एक युवक और एक युवती का नाम भी सामने आने के बाद वहां की एटीएस सक्रिय हो गई थी. टीम अन्‍य आरोपियों की तलाश कर रही है. सर्विलांस के जरिए अमन की लोकेशन ट्रेस होते ही एटीएस बदायूं पहुंची थी. 

इंजीनियरिंग की पढ़ाई बीच में छोड़ी 
पुलिस ने बताया कि कुछ समय पहले अमन सक्सेना बरेली के राजर्षि कॉलेज में इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा था, लेकिन उसने बीच में ही पढ़ाई छोड़ दी. आरोपी ने किस मकसद से पीएम को धमकी भरा मेल भेजा इसकी फिलहाल जांच की जा रही है. अन्य दोनों आरोपितों के बारे में गुजरात एटीएस ने कोई सूचना नहीं दी है. गुजरात एटीएस के इंस्पेक्टर वीएन बघेला ने बताया कि आरोपी युवक से मामले की पूछताछ की जा रही है. बताया क‍ि एटीएस टीम ने जिस युवक को पकड़ा है वह पहले भी लैपटाप चोरी आदि के मामले में संलिप्त पाया गया था.  

वाराणसी : घर में घुसे युवक की दरवाजे में फंसकर दर्दनाक मौत, पूरा मामला पढ़ आप भी जाएंगे चौंक

 

कब आता है कब जाता है किसी को पता नहीं था 
अमन के घर के आसपास रहने वालों का कहना है कि उसकी गतिविधियां लगातार संदिग्ध रही हैं. कई वर्षों से उसे देखा भी नहीं गया. स्‍थानीय लोगों ने बताया कि वह कब आता है और कब जाता है, इसके बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं है. अमन के परिवार वाले समाचार पत्र के जरिए उसे बेदखल करने की जानकारी को भी प्रकाशित करवा चुके हैं. बताया गया है कि अमन सक्सेना कुछ दिन पहले ही घर आया था. 

WATCH: EPFO ने PF खाताधारकों के अकाउंट में भेजा ब्याज का पैसा, ऐसे सेकेंडो में चेक करें अपने अकाउंट में ब्याज और बैलेंस

Trending news