Mainpuri Bypoll Result 2022: मैनपुरी में डिंपल यादव की लीड पर बोले ओपी राजभर,कहा-इसलिए मिल रही बढ़त
Advertisement

Mainpuri Bypoll Result 2022: मैनपुरी में डिंपल यादव की लीड पर बोले ओपी राजभर,कहा-इसलिए मिल रही बढ़त

OP राजभर ने कहा कि समाजवादी पार्टी में मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) और शिवपाल यादव का योगदान है, ना कि अखिलेश यादव का....

Mainpuri Bypoll Result 2022: मैनपुरी में डिंपल यादव की लीड पर बोले ओपी राजभर,कहा-इसलिए मिल रही बढ़त

UP By-Election Result 2022: उत्तर प्रदेश में तीन सीटों पर उपचुनाव के लिए वोटों की गिनती हो रही है. इस बीच मैनपुरी उपचुनाव में समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी और अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव ने शुरू से ही बड़ी बढ़त बनाई हुई है. खबर लिखे जाने तक तीनों सीटों पर समाजवादी पार्टी की बढ़त दिखाई दे रही है. इस बीच सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने सपा प्रत्याशी पर तंज कसा है. 

डिंपल की बढ़त पर ओपी राजभर ने कही ये बात
डिंपल  की मैनपुरी सीट पर बढ़त पर ओपी राजभर ने कहा कि ये बढ़त डिंपल यादव की नहीं है, बल्कि नेताजी के निधन की सिंपैथी है.  इस वजह से इस सीट पर आगे.  नेताजी के निधन की चलते यहां लोगों में संवेदना है. लोगों ने नेताजी को 5 साल के लिए चुना था. लेकिन बीच में उनका निधन हो गया. जिसके कारण लोगों ने सिंपैथी में वोट दिया है. 

अखिलेश यादव का कोई योगदान नहीं 
सुभासपा प्रमुख राजभर (subhaspa chief rajbhar) ने कहा, अखिलेश यादव और डिंपल यादव (Dimple Yadav) का सपा के लिए क्या योगदान है. समाजवादी पार्टी में मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) और शिवपाल यादव का योगदान है, ना कि अखिलेश यादव का. पार्टी को इस ऊंचाई तक पहुंचाने में मुलायम सिंह और शिवपाल यादव का संघर्ष है. उन्हीं के संघर्ष से अखिलेश यादव मुख्यमंत्री बने थे.

LIVE Khatauli By Election 2022 Result: खतौली विधानसभा सीट पर छठे राउंड की गिनती पूरी, RLD के मदन भैया आगे, देखें हर अपडेट

आजम पर बोले ओपी राजभर

सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान (Azam Khan) पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि आजम खान ने जितना समय मैनपुरी में दिया उतना रामपुर को दिया क्या, वह खतौली गए ही नहीं. आजम ने रामपुर की जगह मैनपुरी में अपनी ताकत लगाई. समाजवादी पार्टी ने पूरी ताकत मैनपुरी में झौंक दी.  अखिलेश-शिवपाल पर हमला बोलते हुए कहा कि चुनाव से पहले चाचा-भतीजा अलग-अलग थे. आज वो एक हो गए हैं.  ये तो दिखावा है.

Mainpuri By-election Result 2022: डिंपल यादव या रघुराज शाक्य, जीते कोई मैनपुरी पहली बार बनाएगी ये इतिहास

 

 

Trending news