Mainpuri By Election: अखिलेश-शिवपाल के बीच गिले-शिकवे खत्म, भतीजे ने चाचा के पैर छूकर लिया मंच पर आशीर्वाद
Advertisement

Mainpuri By Election: अखिलेश-शिवपाल के बीच गिले-शिकवे खत्म, भतीजे ने चाचा के पैर छूकर लिया मंच पर आशीर्वाद

Mainpuri By Election: मैनपुरी लोकसभा समाजवादी पार्टी का गढ़ है और इसे बचाने के लिए समाजवादी पार्टी अपनी पूरी ताकत लगा रही है. अब अखिलेश और पार्टी को चाचा शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) का साथ भी मिल गया है..

Mainpuri By Election: अखिलेश-शिवपाल के बीच गिले-शिकवे खत्म, भतीजे ने चाचा के पैर छूकर लिया मंच पर आशीर्वाद

Mainpuri By Election:  सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव के निधन बाद खाली हुई मैनपुरी लोकसभा सीट को जीतने के लिए अब सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव भी मैदान में उतर आए हैं. रविवार को इटावा में चाचा-भतीजा एक साथ मंच पर नजर आए. मंच पर अखिलेश यादव ने चाचा के एक नहीं दो-दो बार पैर छुए. मंच पर रामगोपाल यादव भी मौजदू रहे.

मैनपुरी लोकसभा समाजवादी पार्टी का गढ़ है और इसे बचाने के लिए समाजवादी पार्टी अपनी पूरी ताकत लगा रही है. अब अखिलेश और पार्टी को चाचा शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) का साथ भी मिल गया है. बीते दिन चाचा शिवपाल यादव ने आखिरकार मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव को लेकर फैसला ले लिया था. उन्होंने डिंपल यादव को विजय बनाने के लिए अपने कार्यकर्ताओं के साथ रणनीति बनानी शुरू कर दी थी.

मंच पर अखिलेश और शिवपाल सिंह यादव को एक साथ देखकर इटावा के लोग काफी खुश हैं. वहीं बीजेपी को इस बात से झटका लग सकता है क्योंकि दोनों एक साथ दिखाई दिए. काफी समय से यही कहा जा रहा था कि चाचा-भतीजे के बीच कुछ ठीक नहीं हैं. रविवार को सैफई के एसएस मेमोरियल स्कूल में आयोजित समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन में अखिलेश यादव के साथ मंच पर शिवपाल सिंह यादव की उपस्थिति तो यही जताती है.

चाचा भतीजे के बीच नहीं कोई दूरी-अखिलेश

अखिलेश यादव ने इस मौके पर कहा कि चाचा-भतीजे के बीच कोई दूरी नहीं थी. उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोगों को परेशानी हो रही है. आज सबसे ज्यादा घबराहट भाजपा में होगी. उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी के लोगों को हर जगह कमी दिखती है. उन्होंने कहा कि बीजेपी को हराना है.  मैनपुरी का उपचुनाव देश देख रहा है. बीजेपी अपने वादे भूल गई है. मैनपुरी को नेताजी ने बनाया.

बीजेपी को करारा जवाब देना है-शिवपाल

मंच से प्रसपा अध्यक्ष ने बीजेपी पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी को इस बार करारा जवाब देना है. 

 

 

 

Trending news