माफिया अतीक अहमद की पत्नी ने CM योगी को बताया बहादुर और ईमानदार, मिलने की जताई इच्छा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1414562

माफिया अतीक अहमद की पत्नी ने CM योगी को बताया बहादुर और ईमानदार, मिलने की जताई इच्छा

Prayagraj News: अतीक अहमद के बाद अब उनकी पत्नी शाइस्ता परवीन ने सीएम योगी आदित्यानथ को ईमानदार और बहादुर बताया है. 

माफिया अतीक अहमद की पत्नी ने CM योगी को बताया बहादुर और ईमानदार, मिलने की जताई इच्छा

मो.गुफरान/प्रयागराज: उत्तर प्रदेश में माफियाओं की अकड़ अब ढीली पड़ गई है. उदाहरण के तौर पर पिछले दिनों लखनऊ कोर्ट में पेशी के लिए आए माफिया अतीक अहमद के उस बयान को देखा जा सकता है. जिसमें अतीक अहमद ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को बहादुर और ईमानदार बताया था. वहीं माफिया अतीक अहमद के इस बयान के बाद उसकी पत्नी शाइस्ता परवीन ने भी सीएम योगी को ईमानदार बताया है.

अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन ने प्रयागराज में प्रेस वार्ता के दौरान सीधे तौर पर कहा है कि योगी आदित्यनाथ बेहद ईमानदार और निष्पक्ष हैं. यह बात उन्होंने अपने पति पूर्व सांसद अतीक अहमद से सुनी थी. माफिया अतीक अहमद की पत्नी का कहना है कि पार्लियामेंट में अतीक अहमद ने कई मौकों पर सीएम योगी को बोलते हुए सुना था, इसकी चर्चा वह आज भी करते हैं. अतीक अहमद की पत्नी का कहना है कि सीएम योगी आदित्यनाथ वाकई में ईमानदार और बहादुर हैं. 

वहीं माफिया अतीक अहमद की पत्नी ने प्रयागराज के दो बड़े अधिकारियों को लेकर भी योगी सरकार के एजेंडे को धूमिल करने का गंभीर आरोप लगाया है. माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन ने प्रयागराज जोन के एडीजी और आईजी को अतीक अहमद के विरोधियों से मिलकर उनके बेटों को फर्जी मुकदमों में फंसाने की साजिश रचने का आरोप लगाया है. 

माफिया अतीक अहमद की पत्नी ने कहा है कि प्रयागराज के आईजी चुनाव लड़ना चाहते हैं, इसके लिए वह उनके विरोधियों से मिलकर उनके बेटों के खिलाफ फर्जी मुकदमे दर्ज कराते हैं और उसके एवज में रुपयों की वसूली होती है. उन्होंने बेटों को फर्जी मुकदमे में फंसाए जाने का संज्ञान लेकर सीएम योगी से निष्पक्ष जांच और कार्रवाई की मांग की है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने की इच्छा जाहिर करते हुए कहा है कि अगर उन्हें मिलने का मौका वह देते हैं तो वह मिलकर इस पूरे मामले को उनके सामने रखकर निष्पक्ष जांच और न्याय की मांग करेंगी. 

 

Trending news