दुबई में अय्याशी कर रहा है अतीक-अशरफ का साला, वायरल हुईं तस्वीरें
Advertisement

दुबई में अय्याशी कर रहा है अतीक-अशरफ का साला, वायरल हुईं तस्वीरें

Atiq Ahmed : सोशल मीडिया पर सद्दाम के अय्याशी की तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं. वहीं, लेडी डॉन अतीक अहमद की पत्‍नी शाइस्‍ता परवीन अभी भी फरार है. प्रयागराज पुलिस ने बीते दिनों शाइस्‍ता का लुकआउट नोटिस भी जारी किया था. 

अशरफ का साला सद्दाम की फाइल फोटो

Atiq Ahmed : माफिया अतीक अहमद के भाई अशरफ का साला सद्दाम दुबई में अय्याशी करता देखा गया है. सोशल मीडिया पर सद्दाम के अय्याशी की तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं. वहीं, लेडी डॉन अतीक अहमद की पत्‍नी शाइस्‍ता परवीन अभी भी फरार है. प्रयागराज पुलिस ने बीते दिनों शाइस्‍ता का लुकआउट नोटिस भी जारी किया था. 

दुबई में घूमते तस्‍वीरें वायरल 
जानकारी के मुताबिक, अतीक के भाई अशरफ का साला सद्दाम दुबई के अलग-अलग शहरों में घूम रहा है. खबरें हैं कि सद्दाम प्रयागराज में उमेश पाल हत्‍याकांड के बाद दुबई भाग गया. उमेश हत्‍याकांड में सद्दाम भी शामिल था. दुबई में घूमते हुए सद्दाम की कई फोटो सोशल मीडिया पर आई है. पुलिस वायरल फोटो की जांच करने में जुट गई. साथ ही एयरपोर्ट में लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं. सद्दाम का उमेश पाल हत्‍याकांड से पहले भी दुबई आता जाता रहा है. 

fallback

शिवपाल के साथ भी सामने आई थी तस्‍वीरें 
बता दें कि सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव के साथ भी सद्दाम की फोटो आई सामने थी. बरेली में दर्ज एक मामले में सद्दाम फरार चल रहा है. इतना ही नहीं पुलिस ने सद्दाम की गिरफ्तारी के लिए उसपा एक लाख का इनाम भी घोषित किया है. 

अतीक के शूटरों के खिलाफ दाखिल होगी चार्जशीट 
वहीं, पुलिस अतीक और अशरफ हत्याकांड में गिरफ्तार शूटरों के खिलाफ जल्द ही चार्जशीट दाखिल करेगी. चश्मदीदों के बयान और मौके वारदात के वीडियो फुटेज के आधार पर पुलिस चार्जशीट दाखिल करेगी. वैज्ञानिक साक्ष्य, फॉरेंसिक रिपोर्ट और पिस्टल की बैलेस्टिक रिपोर्ट को भी चार्जशीट में शामिल किया जाएगा. अतीक हत्‍याकांड में तीन शूटर लवलेश तिवारी, सनी सिंह और अरुण मौर्य की गिरफ्तारी हुई थी.

अतीक की पत्नी की बढ़ेंगी मुश्किलें
प्रयागराज पुलिस अतीक अहमद की पत्‍नी शाइस्ता के खिलाफ गैंगस्टर के तहत मुकदमा दर्ज करेगी. उमेश पाल हत्याकांड को आधार बनाकर शाइस्ता के खिलाफ गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज किया जाएगा. शाइस्ता के खिलाफ पहले से ही आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं. शाइस्‍ता पर उमेश पाल हत्याकांड की साजिश में शामिल होने का आरोप है. 

WATCH: अतीक के भाई अशरफ के साले सद्दाम की शिवपाल यादव के साथ फोटो साई सामने, पुलिस ने सद्दाम पर रखा है एक लाख का इनाम

Trending news