Mafia मुख्तार अंसारी के बाद अब Atiq Ahmed को यूपी लाने की तैयारी में योगी सरकार, जानें पूरा मामला
Advertisement

Mafia मुख्तार अंसारी के बाद अब Atiq Ahmed को यूपी लाने की तैयारी में योगी सरकार, जानें पूरा मामला

UP News: योगी सरकार मुख्तार अंसारी के बाद अतीक अहमद को गुजरात से उत्तर प्रदेश की जेल में लाने की तैयारी कर रही है...

Mafia मुख्तार अंसारी के बाद अब Atiq Ahmed को यूपी लाने की तैयारी में योगी सरकार, जानें पूरा मामला

लखनऊ: योगी सरकार माफिया मुख्तार अंसारी के बाद बाहुबली अतीक अहमद को उत्तर प्रदेश की जेल में लाने की तैयारी कर रही है. अतीक को गुजरात की जेल से वापस लाने की कवायद शुरु कर दी गई है. बताया जा रहा है कि पुलिस प्रशासन भी इस दिशा में काम कर रहा है. अतीक को यूपी लाने की चर्चाओं का बाजार गर्म है. बता दें कि देवरिया कांड मामले में अतीक को सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर अहमदाबाद जेल भेजा गया था. फिलहाल, अतीक साबरमती जेल में बंद है.

अतीक के करीबियों पर एक्शन जारी
आपको बता दें कि बाहुबली अतीक के खिलाफ यूपी पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है. प्रशासन द्वारा प्रयागराज के अलावा राजधानी लखनऊ में अतीक और उनके करीबियों पर एक के बाद एक बड़ा एक्शन किया जा रहा है. इसी के तहत कुर्क और जब्ती की कार्रवाई की जा रही है. बता दें कि लखनऊ में ही अतीक की करोड़ों की संपत्ति को कुर्क किया जा चुका है. इसके अलावा पुलिस यूपी समेत अन्य राज्यों में भी संपत्तियों का ब्यौरा जुटाया जा रहा है. 

फिलहाल, अतीक अहमद गुजरात की जेल में बंद है. इतना ही नहीं अतीक के दोनों बेटे यूपी की जेल की हवा खा रहे हैं. जानकारी के मुताबिक प्रशासन अब तक गैंगस्टर एक्ट के तहत लगभग एक हजार करोड़ की सपंत्ति जब्त की जा चुकी है. अतीक के दो करीबियों के अवैध निर्माण को भी ढहाया जा चुका है.

अतीक अहमद आ सकते हैं यूपी
आपको बता दें कि अतीक अहमद साबरमती जेल में बंद है. दरअसल, शासन अब जल्द ही अतीक की वापसी पर विचार कर रहा है. अभी सुनवाई के लिए साबरमती जेल से अतीक की वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए पेशी होती है. दूसरी तरफ माफिया पर कार्रवाई का कानूनी शिकंजा और कसा जा रहा है. सूत्रों की मानें तो मुख्तार अंसारी को जैसे योगी सरकार द्वारा पंजाब से लाया गया. वैसे ही अतीक अहमद को भी यूपी लाया जा सकता है.

अतीक साबरमती तो बेटा नैनी जेल में बंद
आपको बता दें कि माफिया के करीबियों को भी लगता है कि जल्द ही अतीक को यूपी की जेल में लाया जाएगा. आपको बता दें कि साबरमती जेल में बंद अतीक अहमद की कई सम्पत्तियों का ब्योरा पुलिस ने जुटाया है. दरअसल, फैजुल्लागंज, गोमतीनगर के विजयंत खंड का आलीशान फ्लैट और बीबीडी की 30 करोड़ रुपये की व्यवसायिक सम्पत्ति भी चिह्नित की है. बता दें कि अतीक साबरमती तो उसका बेटा अली नैनी जेल में बंद है.

WATCH LIVE TV

Trending news