लखनऊ: महिला ने मंदिर के महंत पर लगाया रेप का आरोप, शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1399009

लखनऊ: महिला ने मंदिर के महंत पर लगाया रेप का आरोप, शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी

Lucknow News:  लखनऊ में एक महिला ने मंदिर के महंत पर रेप का आरोप लगाया है. पीड़ित महिला के मुताबिक शिकायत करने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी गई. जानिए पूरा मामला...

सांकेतिक फोटो.

लखनऊ: राजधानी लखनऊ के थाना गोमती नगर से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है.जिसमें एक पीड़ित महिला ने गोमती नगर में बने एक मंदिर के आश्रम के महंत पर रेप का आरोप लगाया है. महिला के मुताबिक महंत ने पहले उसे नशीला पदार्थ खिलाया फिर अपने सेवक के साथ मिलकर उसके साथ बलात्कार किया और फिर धमकी दी कि अगर तुमने किसी से शिकायत की तो जान से मार देंगे.

आपको बता दें लखनऊ के गोमती नगर में बने जानकी मंदिर आश्रम के महंत मनमोहन दास के ऊपर एक महिला ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं. महिला यूपी के प्रयागराज की रहने वाली है. पीड़ित महिला का कहना है कि वह कुछ दिन पहले ही आश्रम में रहने आई थी. उसकी मुलाकात आश्रम में रहने वाली एक महिला से हुई थी, जो उसको आश्रम में लेकर आई थी. बीते दिनों 4 अक्टूबर को दूसरी महिला अपने घर बनारस जब चली गई उसी रात को आश्रम के महंत मनमोहन दास ने उसको कुछ नशीला पदार्थ खिला दिया और उसके बाद अपने सेवक के साथ उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया..

पीड़ित महिला का कहना है कि जब इस मामले की जानकारी उसने दूसरे महंत हनुमान दास को दी तो उन्होंने कहा कि अगर मंदिर में रहना है तो यह सब करना पड़ेगा और तुमने अगर कहीं पर इस मामले की शिकायत की तुमको जान से मरवा देंगे. पीड़ित महिला के मुताबिक वह पिछले कई दिनों से गोमतीनगर थाने के चक्कर लगा रही है, मगर पुलिस इस मामले में कोई भी कार्रवाई नहीं कर रही थी. 

जब यह मामला आज मीडिया में आया तब पुलिस ने आनन-फानन में इस मामले में एफआईआर दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है. पूरे मामले में डीसीपी पूर्वी का कहना है एक महिला है, जिन्होंने एक बाबा और दो तीन लोगों के खिलाफ एक मुकदमा पंजीकृत कराया है. पूरे मामले की जांच की जा रही है. अगर इसमें कोई दोषी होगा तो वह जेल जाएगा, 

Trending news