Lucknow: परिवहन मंत्री की चेतावनी, कहा- ओवर लोडिंग करने वाले माफिया की खैर नहीं, सब पर होगी कार्रवाई
Advertisement

Lucknow: परिवहन मंत्री की चेतावनी, कहा- ओवर लोडिंग करने वाले माफिया की खैर नहीं, सब पर होगी कार्रवाई

UP News: यूपी के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने जिले में हो रही ओवर लोडिंग के खिलाफ कड़ी कार्रवाई शुरू कर दी है. अयोध्या से लखनऊ जाते समय मंत्री ने बाराबंकी में अपना काफिला रुकवाया. आइए बताते हैं मंत्री ने क्या कहा...

Lucknow: परिवहन मंत्री की चेतावनी, कहा- ओवर लोडिंग करने वाले माफिया की खैर नहीं, सब पर होगी कार्रवाई

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने जिले में हो रही ओवर लोडिंग के खिलाफ कड़ी कार्रवाई शुरू कर दी है. इसी के तहत अयोध्या से लखनऊ जाते समय मंत्री ने बाराबंकी में अपना काफिला रुकवाया. इसके बाद खुद मंत्री ने वाहनों को चेक किया. इस दौरान सारे वाहन ओवरलोड मिले और सभी में बालू लदी हुई थी. इसके बाद परिवहन मंत्री ने ओवरलोडिंग माफिया को चेतावनी दी है. मंत्री ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में ओवर लोडिंग करने वाले माफियाओं की अब खैर नहीं है, सभी पर कार्रवाई होगी.

परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने कहा
आपको बता दें कि परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने बताया कि आज अयोध्या से लेकर बाराबंकी तक कई जगह ओवरलोड गाड़ियों को पकड़ा गया है. उन्हें सीज करने की कार्रवाई की गई है, जिससे साफ होता है कि हमारी विभागीय लापरवाही है. हम अधिकारियों पर भी कार्रवाई करेंगे, इस बाबत हमने रिपोर्ट मांगी है. खैर परिवहन मंत्री के इस तेवर से विभाग में हड़कंप की स्थिती बनी हुई है. जानकारी के मुताबिक क्षमता और मानक से अधिक बालू लदे 28 भारी वाहनों को मंत्री के आदेश पर एआरटीओ ने सीज किया है. 

जानकारी मिलने पर विभाग में हड़कंप
मंत्री द्वारा चेकिंग करने की जानकारी मिलने पर विभाग में हड़कंप मच गया. आनन फानन क्षेत्राधिकारी, एसडीएम, खनन अधिकारी, इसके अलावा रामसनेहीघाट और असंद्रा टिकैतनगर थानों की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. हैरान करने वाली बात ये है कि सभी लोग परिवहन मंत्री द्वारा चेकिंग करके निकलने जाने के तकरीबन एक घंटे बाद मौके पर पहुंचे. इसके बाद तीन घंटे तक वहां मौजूद वाहनों को सीज करने की कार्रवाई चलती रही.

अतीक अहमद को लेकर परिवहन मंत्री ने कहा
इस दौरान उत्तर प्रदेश के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने अतीक अहमद को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कहा कि अतीक जैसे माफिया पर लगातार कार्रवाई होती रहेगी. वहीं, मंत्री ने कहा कि शिक्षा सेवा चयन आयोग के गठन से करप्शन रुकेगा और पारदर्शी व्यवस्था बनेगी. फिलहाल, अब देखना ये है कि ओवर लोडिंग करने वाले माफिया पर आगे किस तरह का एक्शन किया जाता है.

Trending news